34 हत्या करने वाले सीरियल किलर को दो साल की जेल, ट्रक चुराने के मामले में हुई सजा

सीरियल किलर आदेश खामरा समेत चार आरोपियों को कोर्ट ने ट्रक चोरी के एक मामले में सश्रम कारावास की सजा सुनाई है

MP News: Four including notorious serial killer Adesh Khamra, accused of 34 murders, get rigorous imprisonment

सीरियल किलर आदेश खामरा ,

34 हत्याओं के आरोपी कुख्यात सीरियल किलर आदेश खामरा समेत चार आरोपियों को कोर्ट ने ट्रक चोरी के एक मामले में सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। कोर्ट ने आदेश व जयकरण को तीन-तीन साल सश्रम कारावास और आरोपी सुनील खटीक व बलजिंदर उर्फ साहब सिंह को दो-दो वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। सभी आरोपियों पर कोर्ट ने पांच-पांच हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

आरोपियों को अपर सत्र न्याायाधीश (विशेष न्यायालय) जयंत शर्मा ने सजा सुनाई। शिकायतकर्ता प्रतोष गुप्ता ने 6 जनवरी 2018 को बिलखिरिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनका ट्रक बैंगलोर से पत्थर लेकर भोपाल आया था। ड्राइवर कल्याण सिंह ने ट्रक खाली करके 3 जनवरी 2018 को मोहन मधुवन ढाबा बायपास पर खड़ा किया। ड्राइवर क्लीनर सतीश कुमार पठारिया को छोड़ कर उनको हिसाब देने उनके ऑफिस आया था। ट्रक पर क्लीनर सतीश कुमार पठारिया को छोड़ दिया था। दो दिन बाद ड्राइवर कल्याण सिंह गाड़ी के पास पहुंचा तो गाड़ी और क्लीनर दोनों नहीं थे। इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद आरोपी बलजिन्दर उर्फ साहब सिंह तथा सुनील खटीक के कब्जे से क्लीनर सतीश पठारिया का लर्निग लाइसेंस और आधार कार्ड जब्त किया था। इसके साथ ही मामले में आदेश खामरा व जयकरण को भी आरोपी बनाया गया था।

खामरा पर 34 हत्याओंकाहैआरोप
भोपाल के नजदीक मंडदीप में आरोपी आदेश खामरा की टेलर शॉप थी। 2018 में पुलिस ने एक ट्रक ड्राइवर की हत्या के सिलसिले में जयकरण को गिरफ्तार किया था। इसके बाद खुलासा हुआ था कि यह एक गैंग है, जो हाइवे में ट्रक चलाने वाले ड्राइवर का कत्ल करता है। इस गैंग का सरगना मंडीदीप का दर्जी आदेश खामरा है। पुलिस ने उसे यूपी के सुल्तानपुर से पकड़ा था। गिरफ्तारी के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे हुए थे। करीब 34 लोगों की हत्या का आरोपी आदेश खामरा अभी  सेंट्रल जेल में बंद है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *