ग्वारीघाट में पानी पर चलती दिखीं बूढ़ी अम्मा, लोग मां नर्मदा मानकर करने लगे पूजा नर्मदा परिक्रमा के लिए निकली ये महिला जबलपुर में खूब चर्चा का विषय बनी हुई है,

news reporter surendra maravi 9691702989

मध्यप्रदेश में जबलपुर से शनिवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला शहर के तिलवाराघाट पर पानी में चलती हुई दिखाई दी,वायरल वीडियो देखने के बाद घाट पर महिला को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी,

Jabalpur News Elderly woman seen walking on water in Gwarighat people started worshiping

पानी पर चलती दिखीं बूढ़ी अम्मा ,

जबलपुर के ग्वारीघाट में नर्मदा नदी के जल पर चलने वाली एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। महिला की एक झलक पाने के लिए ग्वारीघाट नर्मदा तट पर हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी। पिछले कई दिनों से महिला तिलवाराघाट और ग्वारीघाट सहित कई घाटों पर देखी जा रही है।

बुजुर्ग महिला का नर्मदा नदी के जल पर चलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग उसे देवी नर्मदा का स्वरूप मान रहे हैं। इसे आस्था कहे या अंधविश्वास, क्योंकि हजारों की संख्या में लोग उसे देखने के लिए ग्वारीघाट पहुंच रहे हैं।



पानी पर चली महिला, लोग मान रहे मां नर्मदा…
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली ये महिला लोगों को आशीर्वाद और उनकी प्रार्थना भी नर्मदा से कर रही है। ग्वारीघाट पर भीड़ देखकर पुलिस ने भी मोर्चा संभाल लिया है। महिला का नाम ज्योतिबाई रघुवंशी कल्लूखापा पिपरिया जिला होशंगाबाद की रहने वाली है।

थाने में दर्ज है महिला की गुमशुदगी…
बताया जाता है कि ज्योतिबाई रघुवंशी के बेटे रमन सिंह ने कल्लूखापा थापा में नौ मई 2022 को अपनी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बेटे ने रिपोर्ट में बताया है कि उसकी मां पांच साल से मानसिक बीमारी से ग्रसित है। महिला के बेटे की शिकायत पर होशंगाबाद पुलिस महिला की तलाश कर रही है। इधर, जबलपुर की पुलिस महिला से पूछताछ करने के बजाय उसकी पूजा-पाठ में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *