इंदौर मेें भागवत कथा कर रहे अनिरुद्धाचार्य महाराज को मिली बम से उड़ाने की धमकी

अनिरुद्धाचार्य महाराज के अनुयायियों ने बताया कि महाराज को पहले भी फोन पर धमकी मिल चुकी है, लेकिन उन्होंने कभी चिंता नहीं की। इस बार लेटर लिखकर धमकी दी गई है, इसलिए पुलिस को इसकी जानकारी दी गई है

Aniruddhacharya Maharaj, who was doing Bhagwat Katha in Indore, received a bomb threat

अनिरुद्धाचार्य महाराज को मिली धमकी

इंदौर में भागवत कथा करने आए वृंदावन के अनिरुद्धाचार्य महाराज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। उन्होंने धमकी भरा पत्र भागवत कथा के दौरान भक्तों बताया। उधर महाराज के आश्रम की तरफ से वृंदावन कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है। पुलिस अब आरोपी की तलाश कर ही है।

अनिरुद्धाचार्य महाराज इंदौर के मंगल नगर क्षेत्र में एक अप्रैल से कथा कर रहे है। गुरुवार को कथा का छठा दिन था। कथा के दौरान महाराज ने अचानक एक लेटर निकाला और  धमकी मिलने का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि पत्र में लिखा है कि तुम्हारे वृंदावन के आश्रम को बम से उड़ाने आए थे और तुम्हे बर्बाद कर देंगे। तुम कब उठते होल कितनी बजे सोते हो, कहा जाते हो । इन सब बातों की जानकारी हमें है। तुम्हे मारना कोई बड़ी बात नहीं है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

अनिरुद्धाचार्य महाराज के अनुयायियों ने बताया कि महाराज को पहले भी फोन पर धमकी मिल चुकी है, लेकिन उन्होंने कभी चिंता नहीं की। इस बार लेटर लिखकर धमकी दी गई है, इसलिए पुलिस को इसकी जानकारी दी गई है। फिलहाल अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पत्र पर महाराष्ट्र का पता

जिस लिफाफे में धमकी का पत्र है। उसमे पत्र भेजने वाले का नाम संजय पटेल लिखा हुआ है और पता महाराष्ट्र के मुंबई का है। पत्र और लिफाफे पर पता हाथ से ही लिखा गया है। अब पुलिस दिए गए पते के आधार पर जांच कर रही है। महाराज ने किसी पर शक नहीं जताया है।

विधायक मेंदोला करा रहे है कथा

दो नंबर विधानसभा क्षेत्र में अनिरुद्धाचार्य महाराज भागवत कथा करने आए है। कथा दो नंबर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक रमेश मेंदोला करा रहे है। वे पहले प्रदीप मिश्रा और बागेश्वरी सरकार की कथा भी करा चुके है।

तुम इंदौर में कथा सुनाते रहो,तुम्हारा परिवार के बारे में अशुभ समाचार आएंगे

पत्र में धमकी देने वाले को यह भी पता है कि इस समय अनिरुद्धाचार्य महाराज इंदौर में कथा करा रहे है। पत्र में लिखा है कि तुम इंदौर में कथा कराते रहता, वहीं तुम्हें तुम्हारे परिवार के लोगों के बारे में अशुभ समाचार मिलने लगेंगे। तुम्हारे पास पछताने के सिवा कुछ नहीं होगा। लेटर पढ़ने के बाद पांडाल वाले गेट पर राधे लिख देगा। हमें एक करोड़ तुमसे चाहिए। जब एक करोड़ की व्यवस्था हो जाए तो पांडल के गेट पर कृष्ण लिख देना। हम समझ जाएं

NEWS REPORTER SURENDRA MARAVI 9691702989

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *