छिंदवाड़ा में महिला की सरकटी लाश मिलने से सनसनी, एक दिन पहले हुई थी हत्या

छिंदवाड़ा में खमारपानी के गढ़ेवानी के पास शव मिला है। महिला का सर कटा हुआ है। पुलिस के मुताबिक हत्या एक दिन पहले हुई है। जांच शुरू कर दी गई है।  
 

Sensation after the dead body of a woman was found in Chhindwara, the murder happened a day before

छिंदवाड़ा के बिछुआ ब्लाक के अंतर्गत आने वाले ग्राम खमारपानी के गढ़ेवानी में पुलिया के पास अज्ञात महिला की सरकटी लाश मिलने के बाद हड़कम्प मच गया। घटना के बाद तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को जांच में लिया है।

खमारपानी चौकी प्रभारी पूनम उईके के मुताबिक ग्रामीणों ने बुधवार सुबह को सूचना दी थी कि एक महिला का शव खंती के पास पड़ा है। उसका सर गायब है। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या एक दिन पहले ही रात में हुई होगी। हालांकि, उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है। आसपास के गांव में विभिन्न टीमें पहुंचकर मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक कोई ठोस सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाए हैं। गौर किया जाए तो जहां पर हत्या हुई वहां से पुलिस को शराब की बोतल भी मिली है। महिला ने जरीदार साड़ी पहनी थी। उसने कुछ पारंपरिक जेवर भी पहने थे। महिला के हाथ में गुदना से कुछ लिखा है। इसे लेकर पुलिस उसकी जांच कर रही है। 

अवैध सबंधों को लेकर तो नहीं हुई हत्या
पुलिस ने इसे जघन्य हत्या करार दिया है। पुलिस इस मामले को अवैध सबंधों से जोड़कर देख रही है। जिस बेरहमी से महिला की हत्या की गई है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है। जघन्य हत्या के इस मामले को लेकर पुलिस की टीम सौंसर और आसपास के क्षेत्रों में भी पड़ताल कर रही है।

news reporter,surendra maravi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *