दिग्विजय सिंह ने गुलाम नबी पर साधा निशाना, बोले,भाजपा और मोदी जी की बैसाखियों से क्या हासिल कर लेंगे

दिग्विजय सिंह ने कहा कि गुलाम नबी भाईजान आप कांग्रेस को क्या एक्सप्रोज और डेमोलिश करेंगे। पहले कश्मीर में अपनी पार्टी को तो बचा लीजिए।
 

MP News: Digvijay Singh targeted Ghulam Nabi, said - what will we achieve with the crutches of BJP and Modi ji

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

पूर्व कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने निशाना साधा और दगाबाज बताया। गुलाम नबी आजाद ने अपनी आत्मकथा ‘आजाद’ में पीएम नरेंद्र मोदी को नर्म दिल और कांग्रेस सरकार के समय हुए गलत काम का जिक्र किया है। इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि गुलाम नबी भाईजान आप कांग्रेस को क्या एक्सप्रोज और डेमोलिश करेंगे। पहले कश्मीर में अपनी पार्टी को तो बचा लीजिए।

सिंह ने कहा कि 40 साल कांग्रेस में रहकर आपने पार्टी के साथ दगा कर दिया। अब भजापा व मोदी जी की बैसाखियों के सहारे क्या हासिल कर लेंगे। गुलाम नबी आजाद ने अपनी आत्मकथा को लेकर मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं कांग्रेस को बेनकाम और पूरी तरह ध्वस्त नहीं करना चाहता। नेतृत्व के साथ मेरे कुछ मतभेद हो सकते हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी या कांग्रेस की विचारधारा से मेरे कोई मतभेद नहीं हैं।

आजाद ने कहा कि बेशक मैंने अपनी किताब में नेहरू जी के समय में, इंदिरा जी के समय में, राजीव जी के समय में क्या गलत हुआ, इसका उल्लेख किया है, लेकिन मैंने यह भी कहा कि वे बड़े नेता थे।  

news reporter surendra maravi 9691702989

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *