चिंतामन बाइपास टोल नाके पर सड़क हादसा, दो लोगों की मौत, आठ लोग घायल

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में सड़क हादसा हुआ है। हादसे में दो लोगों की मौत, जबकि आठ लोग घायल हुए हैं। यह हादसा चिंतामन बाइपास टोल नाके के समीप हुआ है।

Ujjain Road Accident Road accident at Chintaman bypass toll block two people died eight people injured

चिंतामन बाइपास टोल नाके पर सड़क हादसा –

उज्जैन जिले में मंगलवार रात हुए भीषण कार एक्सीडेंट मे एक तीन साल की बच्ची सहित दो लोगों की मौत हो गई। वहीं आठ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना चिंतामन के अंतर्गत चिंतामन बाइपास रोड पर बने टोल नाके पर तेज गति से आ रही कार ने टोल बैरियर को तोड़ते हुए आगे की कार को इतनी जोरदार और भीषण टक्कर मारी की कार में बैठे दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, रतलाम के बोरखेड़ा निवासी राहुल मकवाना अपने खाचरौद के रिश्तेदारों के साथ उज्जैन के मालनवासा में मान के कार्यक्रम में आए थे। रात को ही वापस जा रहे थे।

इस दौरान चिंतामन बाइपास के पुल पर बने टोल पर एक कार तेज गति से आई और टोल का बैरियर तोड़ते हुए राहुल मकवाना की कार क्रमांक एमपी 04 सीटी 0590 से जा भिड़ी। इस हादसे में राहुल मकवाना और उनकी तीन साल की भांजी पल्लवी की मौत हो गई। जबकि आठ लोग घायल बताए गए हैं। चिंतामन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एक्सीडेंट करने वाला कार चालक भी घायल हुआ है।

news,reporter,surendra,maravi,9691702989

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *