एयरपोर्ट से संदिग्ध विदेशी महिला को गिरफ्तार किया गया, थाईलैंट की महिला से तीन भारतीय आधार कार्ड मिले

news,reporter,by,surendra,maravi,9691702989

39 वर्षीय बेचमेट मुनई उर्फ बेचमार्ट मुनई पिता प्रापा मुनई छियांगराई थाईलेंड की निवासी है। वह बीते चार सालों से इंडिया में निवासरत है। महिला यहां स्पा सेंटर में काम करने के लिए पहले दिल्ली आई थी। इसके बाद में वह भोपाल में रहने लगी।

Bhopal: Suspected foreign woman arrested from airport, three Indian Aadhaar cards found from Thailand woman
  • भोपाल एयरपोर्ट से संदिग्ध विदेश महिला को गिरफ्तार किया गया है।

भोपाल के राजा भोज इंटरनेशनल एयपोर्ट से सीआईएसएफ ने संदिग्ध विदेशी महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला के पास से तीन आधार कार्ड मिले हैं। तीनों में अलग-अलग नंबर और पते दर्ज हैं। महिला को गांधी नगर थाना पुलिस के हवाले किया गया। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसीपी रिचा जैन ने बताया कि 39 वर्षीय बेचमेट मुनई उर्फ बेचमार्ट मुनई पिता प्रापा मुनई छियांगराई थाईलेंड की निवासी है। वह बीते चार सालों से इंडिया में निवासरत है। महिला यहां स्पा सेंटर में काम करने के लिए पहले दिल्ली आई थी। इसके बाद में वह भोपाल में रहने लगी। भोपाल में भी उसने एक स्पा सेंटर में काम किया है। फिलहाल उसकी नौकरी छूट गई है, हालांकि महिला 11 नंबर बस स्टॉप के पास किराए के कमरे में रह रही है। पूछताछ में उसने बताया कि वह हैदराबाद घूमने जा रही थी। वहीं वह काम की तलाश भी करती थी। 

इंडिगो की उड़ान से जाने वाली थी हैदराबाद
भोपाल एयपोर्ट पर इंडिगो की फ्लाइट के लिए बोर्डिंग करते समय सीआईएसएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया। महिला के पास से तीन अलग-अलग पतों पर बने आधार कार्ड मिले हैं। तीनों में अलग-अलग आधार नंबर दर्ज हैं। विदेशी महिला के पास भारतीय आधार मिलने पर उसे हिरासत में लिया गया। आगे की पूछताछ के लिए उसे गांधी नगर पुलिस के हवाले किया गया। गांधी नगर पुलिस ने सीआईएसएफ के एसआई नीरज की उड्डा की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। महिला को आधार किसने और कैसे बनवाए,उसने इन कार्ड के आधार पर अन्य क्या फर्जीवाड़े किए हैं, इस संबंध में महिला से पूछताछ की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *