विधायक के पास शराबबंदी की फरियाद लेकर पहुंची महिलाएं, भाजपा नेता बोले- मैं खुद ठेकेदार, कैसे बंद करुं

जौरा विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ महिलाओं से बात करते हुए खुद को शराब ठेकेदार बता रहे हैं और गांव में शराबबंदी न करा पाने की बात कह रहे हैं।

Women reached to the MLA with the complaint of prohibition, BJP leader said - I myself am a contractor

जौरा विधायक

विस्तार

मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान भले ही खुले मंच से अहाते बंद कर अवैध शराब पर पूर्णविराम लगाने की घोषणा कर रहे हों, लेकिन उनके ही बीजेपी विधायक धड़ल्ले से गांवों में अवैध शराब बिकवा कर उनकी घोषणाओं पर पानी फेर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में जौरा विधानसभा से बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह रजौधा स्वयं अपने-आपको शराब ठेकेदार बताते हुए महिलाओं को अपनी मजबूरी बता रहे हैं। बताया जा रहा है कि संकरा गांव की महिलाएं शराब बंदी की फरियाफ लेकर विधायक के पास गई थी। तब भाजपा नेता ने खुद को ठेकेदार बताते हुए गांव में शराबबंदी कराने पर लाचारी व्यक्त की।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जौरा से बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह रजौधा कुछ महिलाओं से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। महिलाएं अपने-आपको सांकरा गांव की बता रही हैं। वीडियो में महिलाएं विधायक से कह रही है कि, उनके गांव में कुछ लोग धड़ल्ले से अवैध शराब बेच रहे हैं, इसलिए इसको बंद करवाया जाए। वीडियो में विधायक बोल रहे है कि में स्वयं शराब ठेकेदार हूं, कैसे बंद करवाऊ। महिलाओं ने विधायक से कहा कि, शराब पीने के बाद लोग उनके घरों में गिलास फेंकते हैं, साथ ही महिलाओं को छेड़ते हैं, तो विधायक ने अपने ठेकेदार होने की मजबूरी बता दी। 

कांग्रेस ने उठाए सवाल
बता दें बीजेपी विधायक सुबेदार सिंह राजौधा मुरैना जिले की जौरा विधानसभा से विधायक हैं और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के कट्टर समर्थक माने जाते हैं। बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद अब कांग्रेस लगातार सवाल खड़े कर रही है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता पी सिंह का कहना है कि इस वीडियो की यह सच्चाई है कि इस समय पूरा प्रदेश शिवराज सरकार ने शराब में डुबो दिया है। हालात ये हैं कि शहर, गांव के अंदर गलियों में शराब की तस्करी हो रही है और बेची जा रही है। जिस तरीके से इस वीडियो में बीजेपी विधायक खुद को शराब ठेकेदार बता रहे हैं, इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि माफिया कौन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *