Khushi Kapoor: बहन अंशुला के साथ बेहद खास बॉन्ड साझा करती हैं खुशी कपूर, बोलीं- आपने मुझे कंप्लीट किया

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

अंशुला कपूर, खुशी कपूर

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर 29 दिसंबर यानी आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। अंशुला भले ही फिल्मों में न हो लेकिन वह हमेशा लाइम लाइट में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर इस खास अवसर पर सेलेब्स से लेकर फैंस भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच श्रीदेवी की छोटी बेटी और खुशी कपूर ने अपनी बहन अंशुला के लिए बेहद खास पोस्ट साझा की है। जिसे देखकर पता चलता है कि दोनों बहनों में कितनी खास और मजबूत बॉन्डिंग है।

अंशुला कपूर, खुशी कपूर

खुशी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बहन अंशुला कपूर की तस्वीर के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें खास बात यह है कि दोनों के हाथों में मैचिंग पजल टैटू बने देखे जा सकते हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए खुशी कपूर ने लिखा, “मेरी पसंदीदा इंसान अंशुला कपूर को जन्मदिन मुबारक हो, आपने मुझे कंप्लीट किया।”

अंशुला कपूर, जान्हवी कपूर

अंशुला कपूर ने भी खुशी कपूर की इस पोस्ट को अपने इंस्टा से री-पोस्ट किया और साथ में लिखा,”लव यू सो मच (मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं)।” वहीं अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने भी अंशुला कपूर के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा कर उनके लिए प्यार भरा नोट लिखा है।

अंशुला कपूर, जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने अंशुला कपूर के जन्मदिन पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे हर किसी की शनसाइन और बैकबोन (चमक और मजबूती), मुझे आशा है कि आप अपनी जिंदगी में लोगों जो प्यार और खुशी देती हैं वो आपको कई गुना ज्यादा वापस मिलेगी। आप पूरी दुनिया डिजर्व करती हैं। मैं आपसे ज्यादा  प्यार करती हूं आप जानती हो। मेरी फेवरेट।” इस पोस्ट को री शेयर करते हुए अंशुला कपूर ने लिखा, आई लव यू हनी।

अपनी बहनों के साथ अर्जुन कपूर

अपनी बहनों के साथ अर्जुन कपूर – फोटो : सोशल मीडिया

अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी के बच्चे हैं, जबकि जान्हवी कपूर और खुशी कपूर बोनी कपूर की दूसरी पत्नी यानी अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटियां हैं। हालांकि भाई बहनों में हमेशा ही प्यार भरा बॉन्ड देखने को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *