Reported by Sachin Rai, Dy. Editor, 8982355810 gondwanalandnews.com

केएल राहुल संग शादी की चर्चाओं के बीच, अथिया शेट्टी की देसी लुक में PHOTOS हुईं वायरल

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की चर्चाएं जोरों पर है. इस बीच, अथिया शेट्टी की ट्रेडिशनल आउटफिट्स में तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बता दें कि अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने उनकी शादी पर मुहर लगा दी है. वे अगले साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

 नई दिल्ली: अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का देसी लुक नेटिजेंस को भा रहा है, जो जल्द ही क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) से शादी करेंगी. एक्ट्रेस का पारंपरिक ड्रेस में खूबसूरत अंदाज देखते ही बनता है. (फोटो साभार: Instagram@athiyashetty)

नई दिल्ली: अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का देसी लुक नेटिजेंस को भा रहा है, जो जल्द ही क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) से शादी करेंगी. एक्ट्रेस का पारंपरिक ड्रेस में खूबसूरत अंदाज देखते ही बनता है.

 अथिया और केएल राहुल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, शादी करने का फैसला किया है. (फोटो साभार: Instagram@athiyashetty)

अथिया और केएल राहुल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, शादी करने का फैसला किया है.

 अथिया और केएल राहुल अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने के लिए तैयार हैं. (फोटो साभार: Instagram@athiyashetty)

अथिया और केएल राहुल अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने के लिए तैयार हैं.

 अथिया और केएल राहुल को लेकर चर्चाएं हैं कि वे जनवरी 2023 में शादी करेंगे, हालांकि अभी तक शादी की डेट सामने नहीं आई है. (फोटो साभार: Instagram@athiyashetty)

अथिया और केएल राहुल को लेकर चर्चाएं हैं कि वे जनवरी 2023 में शादी करेंगे, हालांकि अभी तक शादी की डेट सामने नहीं आई है.

 सुनने में आया था कि केएल राहुल के बिजी शेड्यूल की वजह से शादी की डेट को बार-बार बढ़ाना पड़ा था. (फोटो साभार: Instagram@athiyashetty)

सुनने में आया था कि केएल राहुल के बिजी शेड्यूल की वजह से शादी की डेट को बार-बार बढ़ाना पड़ा था.

 अथिया की शादी अगले साल सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में करने की योजना बनाई गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपल की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है. (फोटो साभार: Instagram@athiyashetty)

अथिया की शादी अगले साल सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में करने की योजना बनाई गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपल की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है.

 सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी यह पक्का करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं कि अथिया को उनकी सपनों की शादी मिले. (फोटो साभार: Instagram@athiyashetty)

सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी यह पक्का करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं कि अथिया को उनकी सपनों की शादी मिले.

 माना जा रहा है कि अथिया और केएल राहुल सभी रीति-रिवाजों के साथ एक साउथ इंडियन स्टाइल में शादी करेंगे. (फोटो साभार: Instagram@athiyashetty)

माना जा रहा है कि अथिया और केएल राहुल सभी रीति-रिवाजों के साथ एक साउथ इंडियन स्टाइल में शादी करेंगे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *