Reported by Sachin Rai, Dy. Editor, 8982355810 gondwanalandnews.com

Bigg Boss: रुबीना दिलैक से अर्चना गौतम तक, कभी बनीं दोस्त, तो कभी टूटा दिल, कैट फाइट देख बौखला गए थे दर्शक

Bigg Boss: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस में अक्सर रिश्तों को बनते बिगड़ते देखा गया है. इस घर में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स आते हैं जिनके बीच ऐसी दोस्ती होती जो इस घर के बाहर जाने के बाद भी कायम रहती है. लेकिन कुछ ऐसे रिश्ते भी नजर आए जिनमें जमकर लड़ाई-झगड़े हुए. कुछ फीमेल कंटेस्टेंट्स ने तो एक-दूसरे पर जमकर कीचड़ उछाला, उनके ये झगड़े खूब चर्चा में रहे हैं.

 अर्चना गौतम इन दिनों 'बिग बॉस 16' में नजर आ रही हैं. शो में उनका अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है. प्रियंका चाहर चौधरी शो में अक्सर बाकी कंटेस्टेंट्स से लड़ती-झगड़ती नजर आती हैं. कई बार तो वह दोस्त कहने वाली प्रियंका चाहर चौधरी से भी झगड़ती नजर आई है. दोनों ने कई बार एक-दूसरे पर किचड़ उछाल है. गोरी नागोरी से भी अर्चना के खूब झगड़े हुए हैं. दोनों के बीच एक एवोकाडो को लेकर भी झगड़ा हो गया था. (फोटो साभार: Instagram@archanagautamm)

अर्चना गौतम इन दिनों ‘बिग बॉस 16’ में नजर आ रही हैं. शो में उनका अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है. प्रियंका चाहर चौधरी शो में अक्सर बाकी कंटेस्टेंट्स से लड़ती-झगड़ती नजर आती हैं. कई बार तो वह दोस्त कहने वाली प्रियंका चाहर चौधरी से भी झगड़ती नजर आई है. दोनों ने कई बार एक-दूसरे पर किचड़ उछाल है. गोरी नागोरी से भी अर्चना के खूब झगड़े हुए हैं. दोनों के बीच एक एवोकाडो को लेकर भी झगड़ा हो गया था.

 तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी 'बिग बॉस' 15 में नजर आए थे. शो की शुरुआत में दोनों में कुछ खास दोस्ती देखने को नहीं मिली थी, दोनों के बीच झगड़े भी नहीं थे. लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच जमकर झगड़े होने लगे. इसी सीजन में तेजस्वी ने एक बार शमिता को आंटी कह दिया था, इसके बाद शो में खूब बवाल देखने को मिला था. दोनों एक-दूसरे को जमकर खरी खोटी सुनाई थी. (फोटो साभार: Instagram@shamitashetty_official@tejasswiprakash)

तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी ‘बिग बॉस’ 15 में नजर आए थे. शो की शुरुआत में दोनों में कुछ खास दोस्ती देखने को नहीं मिली थी, दोनों के बीच झगड़े भी नहीं थे. लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच जमकर झगड़े होने लगे. इसी सीजन में तेजस्वी ने एक बार शमिता को आंटी कह दिया था, इसके बाद शो में खूब बवाल देखने को मिला था. दोनों एक-दूसरे को जमकर खरी खोटी सुनाई थी.

 बिग बॉस 14 में शहनाज गिल दिवंगत अभिनता सिद्धार्थ शुक्ला की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया था. लेकिन इस सीजन में शहनाज और माहिरा शर्मा के बीच की खूब झगड़े हुए थे. दोनों की ये कैट फाइट शो में काफी लंबी चली थी. शो में कई बार शहनाज और माहिर के बीच कभी पारस तो कभी सिद्धार्थ को लेकर झगड़े होते थे.(फोटो साभार: Instagram@officialmahirasharma@@shehnaazgill)

बिग बॉस 14 में शहनाज गिल दिवंगत अभिनता सिद्धार्थ शुक्ला की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया था. लेकिन इस सीजन में शहनाज और माहिरा शर्मा के बीच की खूब झगड़े हुए थे. दोनों की ये कैट फाइट शो में काफी लंबी चली थी. शो में कई बार शहनाज और माहिर के बीच कभी पारस तो कभी सिद्धार्थ को लेकर झगड़े होते थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *