Reported by Sachin Rai, Dy. Editor, 8982355810 gondwanalandnews.com

Confirm! ननद की पार्टी में दिखा दीपिका कक्कड़ का बेबी बंप! फैन्स बोले दिखने लगा प्रेग्नेंसी का ग्लो

Dipika Kakar Baby Bump: दीपिका कक्कड़ का बेबी बंप नजर आते ही बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है. (फोटो साभार-Instagram@ms.dipika)

Dipika Kakar Baby Bump: दीपिका कक्कड़ का बेबी बंप नजर आते ही बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है.

Dipika Kakar Pregnancy: अपनी ननद सबा इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की जन्मदिन पार्टी में टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की बेब ..

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बीते दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. दीपिका की ननद सबा इब्राहिम ने बीते दिनों अपने ब्लॉग में दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar Baby Bump) के प्रेग्नेंट होने का हिंट दिया था. अब दीपिका के प्रेग्नेंट होने की खबर पक्की होती दिख रही है. सबा इब्राहिम की जन्मदिन पार्टी में दीपिका कक्कड़ का बेबी बंप भी नजर आया है.

दीपिका कक्कड़ शादी के 4 साल बाद प्रेग्नेंट हो गईं हैं. हालांकि दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम ने इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. लेकिन पार्टी में दीपिका का बेबी बंप देखकर फैन्स काफी उत्साहित नजर आए और बधाइयां देना भी शुरू कर दिया. दीपिका कक्कड़ के बेबी बंप को लेकर फैन्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट्स करते हुए कहा कि दीपिका के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो नजर आने लगा है.

ननद की बर्थडे पार्टी में दिखा बेबी बंप
दरअसल बीते रोज यानी 23 दिसंबर को दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम का जन्मदिन था. इस मौके पर एक पार्टी रखी गई थी. पार्टी में केक काटा गया. इस दौरान शोएब और दीपिका के दोस्त और परिवार वाले भी मौजूद रहे. केक काटने के दौरान सभी खुशी से झूमते नजर आए. साथ ही दीपिका कक्कड़ भी पार्टी में मस्ती करती दिखीं. इसी दौरान दीपिका का बेबी बंप भी नजर आया है. फैन्स ने फोटो देखते ही दीपिका को प्रेग्नेंसी की बधाई देना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं फैन्स ने तो दीपिका के चेहरे पर ग्लो के पीछे प्रेग्नेंसी की ही बात भी कह डाली.

ननद के ब्लॉग से शुरू हुई प्रेग्नेंसी की बात
दरअसल दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम ने बीते दिनों अपने ब्लॉग में दीपिका कक्कड़ की तबीयत खराब होने की बात कही थी. इसी से फैन्स को दीपिका के प्रेग्नेंट होने का हिंट मिला था. इसके बाद से ही दीपिका के प्रेग्नेंट होने की चर्चा से अफवाहों का बाजार गर्म है. अब पार्टी में एक बार फिर दीपिका के बेबी बंप को देखकर फैन्स ने बधाई देना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि ‘मुझे लगता है कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं.’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘दीपिका के प्रेग्नेंट होने के बाद से ही उनका चेहरा खिल गया है और अलग ही ग्लो झलक रहा है’.

दीपिका ने शोएब से की थी दूसरी शादी
बता दें कि टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में अपने बॉयफ्रेंड शोएब से निकाह किया था. दीपिका कक्कड़ को एक मुस्लिम से शादी करने पर काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. दीपिका ने शोएब से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन भी किया था. दीपिका ने इसको लेकर खुद भी बताया था. दीपिका की शोएब के साथ दूसरी शादी थी. इससे पहले शादी के बाद दीपिका कक्कड़ का तलाक हो गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *