NEWS REPORTER SURENDRA MARAVI 9691702989

मुख्यमंत्री शिवराज ने भाजपा विधायकों को सौंपे विकास यात्रा के लक्ष्य, बंद कमरे में की चर्चा

MP News: मुख्यमंत्री शिवराज ने भाजपा विधायकों को सौंपे विकास यात्रा के लक्ष्य, बंद कमरे में की चर्चा

 सत्‍ताधारी दल भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर ‘मिशन -2023’ की तैयारी में जुट गई है। चार साल के विकास कार्यों को लेकर मंत्री और विधायक जनता के बीच जाएंगे और उन्हें सरकार के विकास कार्यों एवं योजनाओं के बारे में बताएंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधायकों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि अधिक से अधिक समय विधानसभा क्षेत्र में जनता के बीच बिताएं। जनता की समस्याओं को सुनें और हल करें। गुरुवार को अनिश्चितकाल के लिए विधानसभा स्थगित होने के तुरंत बाद मुख्यमंत्री ने अपने आवास में एक-एक कर विधायकों से चर्चा की।

Advertisement (1 of 2): 7:07Close Player

उल्लेखनीय है कि एक से 10 फरवरी तक निकाली जाने वाली विकास यात्रा में विधायक अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का भूमि पूजन भी करेंगे। जनता को सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में बताएंगे। लोगों से मिलकर पूछेंगे कि उन्हें सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं। विधायकों ने भी सीएम को अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया।

National Consumer Rights day: कहीं उपभोक्ता आयोग में अध्‍यक्ष नहीं, तो कहीं सदस्‍यों की कमी, न्याय की आस में भटक रहे हजारों लोग

विधायकों ने दिया मुख्यमंत्री को धन्यवाद

विधानसभा में विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को विफल करने और सदन में अपने वक्तव्य के बेहतर प्रदर्शन लिए विधायकों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने भी सदन में बेहतर प्रदर्शन करने वाले मंत्रियों और विधायक की सराहना करते हुए पीठ थपथपाई और बधाई दी। विधायकों ने मुख्यमंत्री के समक्ष नाराजगी भी व्यक्त की कि विधानसभा में विपक्ष के विधायकों द्वारा मुख्यमंत्री को नाम लेकर ‘यार’ कहकर संबोधित किया गया, इससे सदन की गरिमा भंग हुई। जीतू पटवारी ने यह संबोधन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *