Reported by Sachin Rai, Dy. Editor, 8982355810 gondwanalandnews.com

अब कहां हैं ‘बिकिनी किलर’ चार्ल्स शोभराज की पत्नी निहिता बिस्वास? बिग बॉस में भी आ चुकी हैं नजर, मचा था तगड़ा बवाल

निहिता बिस्वास तब 21 साल की थीं, जब उन्होंने चार्ल्स शोभराज से शादी की. (फोटो साभारः यूट्यूबः Colors TV)

निहिता बिस्वास तब 21 साल की थीं, जब उन्होंने चार्ल्स शोभराज से शादी की.

‘बिकिनी किलर’ चार्ल्स शोभराज (Bikini Killer Charles Sobhraj) को नेपाल की सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी है. चार्ल्स को र …अधिक पढ़ें

मुंबईः भारतीय और वियतनामी माता-पिता की फ्रांसीसी संतान, ‘बिकिनी किलर’ (Bikini Killer) के नाम से मशहूर चार्ल्स शोभराज (Charles Sobhraj) के चर्चे फिर शुरू हो गए हैं. चार्ल्स शोभराज के यूं अचानक चर्चा में आने की वजह है जेल से उसकी रिहाई. चार्ल्स का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, वह सीरियल किलर जिसकी तलाश कई मुल्कों की पुलिस को थी, जो 70 के दशक में कई देशों के लिए सिरदर्द बन गया था. चार्ल्स 19 सालों बाद जेल से रिहा होने वाला है, ऐसे में एक बार फिर उसका नाम चर्चा में आना लाजमी है. सुप्रीम कोर्ट ने 2003 से नेपाल की जेल में बंद चार्ल्स शोभराज की रिहाई का आदेश दिया है. चार्ल्स अपने कारनामों के साथ ही अपनी आलीशान लाइफस्टाइल के लिए भी मशहूर था. उसने अपने से कम उम्र की लड़की निहिता बिस्वास (Nihita Biswas) से शादी की थी, जिन्हें आप बिग बॉस 5 में देख चुके हैं.

चार्ल्स के बारे में तो सबको पता है कि वह अभी कहां है और कैसा है, लेकिन शायद ही किसी को पता होगा कि उसकी पत्नी निहिता बिस्वास अब कहां है और क्या कर रही है. चार्ल्स शोभराज की पत्नी निहिता बिस्वास कौन है, कहां रहती है और क्या करती है, जैसे सवाल लोगों के मन ये सवाल होंगे. क्योंकि, लंबे समय से वह नजर नहीं आई हैं. तो चलिए आपको बताते हैं, निहिता बिस्वास के बारे में.

निहिता बिस्वास नेपाल की रहने वाली है. चार्ल्स और निहिता की मुलाकात के बारे में बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात नेपाल में ही हुई थी. चार्ल्स को जेल में एक ट्रांसलटर की जरूरत थी और इसी सिलसिले में दोनों की मुलाकात भी हुई थी. तब निहिता को लगता थआ कि चार्ल्स शोभराज बेकसूर है. उस पर लगे इल्जाम गलत हैं.

धीरे-धीरे मेल-जोल बढ़ा और निहिता को चार्ल्स से प्यार हो गया. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और फिर दोनों ने शादी कर ली. निहिता इस समय 21 साल की थी, जबकि चार्ल्स उससे दोगुनी उम्र का. सीरियल किलर से शादी करके निहिता भी फेमस हो गई. शादी में दोनों की उम्र के अंतर से भी निहिता चर्चा में रही. इसके बाद निहिता बिग बॉस 5 में दिखाई दी थीं, लेकिन सबसे पहले शो से बाहर हो गईं.

निहिता बिस्वास का बिग बॉस हाउस में श्रद्धा शर्मा के साथ जबरदस्त झगड़ा हुआ था. इसके अलावा कंटेस्टेंट मंदीप बेल्वी से भी उनकी खूब ठनी. मंदीप ने निहिता से उनके और चार्ल्स को लेकर बेहद निजी सवाल पूछ लिया था, जिसे लेकर खूब बवाल हुआ था. निहिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने बिग बॉस में शामिल होने का निर्णय इसलिए लिया क्योंकि, चार्ल्स ऐसा चाहते थे. अब निहिता कहां हैं, इस बात की जानकारी किसी को नहीं है. वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *