Reported by Sachin Rai, Dy. Editor, 8982355810 gondwanalandnews.com

Bye Bye 2022: जब कैटरीना के गाने पर थिरका नॉर्वे का डांस ग्रुप, ‘द क्विक स्टाइल’ ने इन 90s सॉन्ग को भी किया जिंदा

द क्विक स्टाइल डांस ग्रुप के वीडियोज इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @thequickstyle)

द क्विक स्टाइल डांस ग्रुप के वीडियोज इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं.

The Quick Style Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों नॉर्वे का डांस ग्रुप ‘द क्विक स्टाइल’ (The Quick Style) छाया हुआ ह …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

मुंबईः सोशल मीडिया पर एक विदेशी डांस ग्रुप का इन दिनों तहलका देखने को मिल रहा है, जो बॉलीवुड गानों पर ऐसे गजब मूव्ज दिखाता है जिसे देखकर कोई भी दंग रह जाए. सोशल मीडिया पर इस डांस ग्रुप के डांस स्टेप्स खूब फॉलो किए जाते हैं और जमकर रील्स भी शेयर होते हैं. यह डांस ग्रुप नॉर्वे का है, जिसका नाम है ‘द क्विक स्टाइल’ (The Quick Style). यह डांस ग्रुप अचानक तब सुर्खियों में आ गया, जब एक शादी में इन्होंने कैटरीना कैफ के हिट नंबर ‘काला चश्मा’ (Kala Chashma) पर अपने मूव्ज दिखाए. बस फिर क्या था, जैसे ही यह वीडियो सामने आया, देखते ही देखते ‘द क्विक स्टाइल’ चर्चा में आ गया. ऐसे में हम आपको इस ग्रुप के कुछ ऐसे वीडियोज दिखाते हैं, जिसमें इन्हें 90s के हिट बॉलीवुड सॉन्ग पर तहलका मचाते देखा जा सकता है.

हाल ही में द क्विक स्टाइल ने आयुष्मान खुराना की ‘एन एक्शन हीरो’ के ‘जेड़ा नशा’ पर जबरदस्त मूव्ज दिखाए और लोगों का दिल जीत लिया. तंजानिया के किली पॉल की ही तरह अब द क्विक स्टाइल के भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. फिर चाहे ‘काला चश्मा’ हो या फिर ‘चुपके से’, द क्विक स्टाइल ने कई बॉलीवुड गानों पर धमाल मचाया. क्विक स्टाइल के ऐसे ही कुछ आपको वीडियोज दिखाते हैं, जिन पर उन्हें बॉलीवुड गानों थिरकते देखा जा सकता है.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ के ‘सौदा खरा-खरा’ पर भी द क्विक स्टाइल ने अपने अंदाज में डांस दिखाया और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. इसके अलावा इन्हें कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भी डांस करते देखा गया. नोरा फतेही से लेकर अनिल कपूर तक, जैसे कई सेलेब्स के साथ अपने डांस वीडियो शेयर किए हैं.

विवेक ओबेरॉय और रानी मुखर्जी स्टारर ‘साथिया’ के सॉन्ग ‘चुपके से’ पर द क्विक स्टाइल की कोरियोग्राफी खूब पसंद की गई. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इसके अलावा अनिल कपूर के सबसे फेमस सॉन्ग ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ पर डांस ग्रुप और अनिल कपूर की केमेस्ट्री के क्या ही कहने. वहीं, काला चश्मा पर इनके डांस मूव्ज शायद ही कोई भूल पाया होगा.

नॉर्वे का यह डांस ग्रुप बॉलीवुड गानों पर डांस करते हुए इन दिनों पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. हर कोई इनकी बीट पर थिरकते देखा जा सकता है. इसी का असर है कि तेजी से इस डांस ग्रुप की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *