सड़क किनारे आग ताप रहे पांच युवकों को नशेड़ी पिकअप ड्राइवर ने कुचला, दो की मौके पर मौत

reporter surendra maravi 9691702989

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है। यहां नशे में धुत पिकअप ड्राइवर ने वैन को पांच लोगों पर चढ़ा दी। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

दो युवकों की मौत

कटनी जिले में दिल-दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ है। यहां नशे में धुत पिकअप वैन के ड्राइवर ने पांच युवकों पर गाड़ी चढ़ा दी। मौके पर दो युवकों ने दम तोड़ दिया तो अन्य लोगों को मामूली चोट आई हैं। घटना माधवनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बिछुआ के पास की बताई गई है। जहां घर से घूमने निकले युवकों ने ठंड के चलते सड़क किनारे आग ताप रहे थे, तभी तेज रफ्तार पिकअप चालक ने युवकों पर गाड़ी चढ़ा दी।

बता दें कि घटना इतनी दर्दनाक थी कि दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं अन्य लोगों को सामान्य चोटे आईं। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही मौके कर सीएसपी, माधवनगर टीआई समेत निवार चौकी प्रभारी पहुंचकर हंगामा शांत कराने में जुट गए। लेकिन छह घंटे बाद भी भीड़ जस की तस बनी रही।

घटना में घायल हुए अभिषेक ने बताया, हम लोग सड़क किनारे आग ताप रहे थे। तभी पप्पू तिवारी की डग्गा लेकर वाहन चालक कल्लू हमारे ऊपर चढ़ा दिया। घटना में महेंद्र और अशोक की मौके पर मौत हो गई। वहीं, हम लोग को सामान्य चोटे आई हैं।

चक्का जाम करने वाले ग्रामीणों ने बताया, घटना में शामिल गाड़ी और उसके मालिक को पुलिस हम लोगों के समक्ष लाए, जिसके बाद ही हम लोग रास्ता खोलेंगे। हमारी मांग पूरी नहीं होने पर चक्का जाम और उग्र होता जाएगा। पूरे मामले पर एसपी सुनील कुमार जैन ने बताया कि माधवनगर थाना क्षेत्र के बिछुआ में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हुई है। पुलिस वाहन और गाड़ी मालिक को अपने शिकंजे में ले लिया है। वहीं, ग्रामीणों ने गांव का रास्ता जाम कर दिया है, खुलवाने में पुलिस लगी रही। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *