Reported By Dy. Editor Sachin Rai 8982355810

MP News: मंत्री मोहन यादव बोले सीता मां का भूमि में समाना आत्महत्या जैसा, कांग्रेस बोली प्रभु राम का अपमान

भोपाल में युवा कांग्रेस ने उच्च शिक्षा मंत्री के बयान का विरोध कर एमपी नगर थाने में उनके खिलाफ एफआईआर कराने और गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। युवा कांग्रेस ने मंत्री की फोटो जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस नेता विवेक त्रिपाठी ने कहा कि भगवान राम और माता सीता को लेकर मंत्री ने अशोभनीय टिप्पणी की है।

युवा कांग्रेस ने की मंत्री मोहन यादव ने की गिरफ्तारी

शिवराज के मंत्री मोहन यादव के नागदा में सीता मां के ऊपर दिए एक बयान पर सियासत गरमा गई है। उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने नागदा के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सीता मां भगवान राम के सामने भूमि में समा गई। सरल भाषा में कहा जाए तो उनकी पत्नी ने उनके सामने शरीर छोड़ा और शरीर छोड़ने को आत्महत्या के रूप में माना जाता है। इस बयान पर कांग्रेस हमलावर हो गई है।

भोपाल में युवा कांग्रेस ने उच्च शिक्षा मंत्री के बयान का विरोध कर एमपी नगर थाने में उनके खिलाफ एफआईआर कराने और गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। युवा कांग्रेस ने मंत्री की फोटो जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस नेता विवेक त्रिपाठी ने कहा कि भगवान राम और माता सीता को लेकर मंत्री ने अशोभनीय टिप्पणी की है। जो कि हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करती है। उन्होंने कहा कि मंत्री मोहन यादव ने सोमवार को उज्जैन के नागदा में एक कार्यक्रम में माता सीता की तुलना आज की तलाकशुदा महिला के जीवन से की। उन्होंने कहा कि सीता का भूमि में समा जाना आज के दौर का सुसाइड जैसा मामला है।

वहीं, इस मामले पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि मैं उसकी निंदा करता हूं। यह सीता माता का अपमान है। राम के नाम पर मतदाताओं को गुमराह कर, सत्ता पर काबिज होने के बाद सत्ता के मद में मदमस्त होना और इस तरह के बयान देना उचित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हमारे सनातन धर्म का, हिंदू धर्म का और सीता माता, भगवान राम का अपमान है, उनको खेद व्यक्त करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *