डॉ सतीश उइके संभागीय अध्यक्ष उज्जैन की अध्यक्षता में गोंड समाज महासभा की बैठक सम्पन्न:- राकेश कुमरे

देवास:- कल 18.12.2022 दिन रविवार को श्री हरिशंकर इवने जी की निवास में गोंड समाज महासभा की मीटिंग कुशलता पूर्वक संपन्न हुई।

बैठक में नेमावर स्थित गोंड समाज द्वारा स्थापित हमारे आराध्य देव पेनठना (बड़ा देव) के दर्शन व समाज की धर्मशाला में गोंड समाज महासभा जिला देवास के पदाधिकारियों/सदस्यों से प्रथम बार मिलने व साथ सिद्धेश्वर महादेव मंदिर दर्शन करने की योजना के संबंध में सभी सागजनो ने अपनी अपनी राय दी कि हम सभी एक बार जरूर जाना चाहिए, हम सभी को एक दूसरे से परिचित होना बहुत जरुरी है। इस सम्बन्ध में सभी सहमत हुए की आगामी नए वर्ष 2023 में 20 जनवरी के बाद परिवार सहित जाने पर विचार हुआ, जिसकी तारीख़ शीघ्र ही घोषित कर दी जाएगी।

उज्जैन संभागीय अध्यक्ष डॉक्टर श्री सतीश उइके जी ने महिला प्रकोष्ठ समिति का गठन करने के लिए समाजजनों व मीटिंग में उपस्थित मातृ शक्ति को प्रेरित किया। जिसे शहर इकाई अध्यक्ष श्री दियाल सिंह उईके जी द्वारा संज्ञान में लिया गया व दिनांक 24.12.2022 को समिति का गठन करने के लिए महिला वर्ग को कहा गया है।
गोंड समाज की सभी मातृ शक्ति से अनुरोध किया गया कि आप किन्हें अध्यक्ष पद की ज़िम्मेदारी सौपना चाहते हैं उनके नाम पर आपस में विचार विमर्श कर लीजिए।
ताकि आगामी 24.12.2022 को होने वाली मीटिंग में उन्हें नियुक्त कर सकें।

reporter surendra maravi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *