आर्मी वाइफ वेलफेयर एसोसिएशन (AWWA) ने नित्य सेवा सोसाइटी अनाथालय की मदद के लिए हाथ बढ़ाया

भोपाल – एकजुटता और करुणा के एक हृदयस्पर्शी प्रदर्शन में, सुदर्शन चक्र कोर के आर्मी वाइफ वेलफेयर एसोसिएशन (AWWA) ने नित्य सेवा सोसाइटी अनाथालय के साथ भागीदारी की, ताकि उनकी देखभाल में रह रहे बच्चों को आवश्यक आपूर्ति और ज़रूरत की चीज़ें मुहैया कराई जा सकें।

AWWA की क्षेत्रीय अध्यक्ष श्रीमती नंदिता सिंह के नेतृत्व में, इस पहल का उद्देश्य अनाथालय के सामने आने वाली चुनौतियों को कम करना और बच्चों के जीवन में खुशियाँ लाना है।

भोपाल मिलिट्री स्टेशन में सेना के जवानों और उनके परिवारों द्वारा एकत्रित और योगदान किए गए दान में एक अनूठा स्पर्श जोड़ते हुए, इन वस्तुओं में खाद्य आपूर्ति, कपड़े, खिलौने, शैक्षिक सामग्री आदि शामिल थीं। यह सामूहिक प्रयास सैन्य बिरादरी के भीतर व्याप्त सौहार्द और सामुदायिक भावना की मजबूत भावना को रेखांकित करता है। साथ ही, सैनिकों की वर्दी से रीसाइकिल किए गए बैग भी दान किए गए, जो स्थिरता और पुन: उपयोग की भावना का प्रतीक है। ये अभिनव बैग न केवल एक व्यावहारिक उद्देश्य की पूर्ति करते हैं, बल्कि अपने साथ सेवा और त्याग का सार भी रखते हैं। नित्य सेवा सोसाइटी अनाथालय के बच्चों ने एक दिल को छू लेने वाला प्रदर्शन करके अपनी प्रतिभा और भावना का प्रदर्शन किया। उनके हर्षित भाव और उत्साही भागीदारी ने इस अवसर को और भी अधिक गर्मजोशी से भर दिया। AWWA की जोनल अध्यक्ष श्रीमती नंदिता सिंह ने इस पहल को सफल बनाने में शामिल सभी लोगों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया। उन्होंने एक समुदाय के रूप में एक साथ खड़े होने और ज़रूरत के समय एक-दूसरे का समर्थन करने के महत्व पर ज़ोर दिया। उन्होंने सोसाइटी का दौरा करते हुए ज़रूरतमंद लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए AWWA की अटूट प्रतिबद्धता और सैन्य परिवारों के प्रति अपनी ज़िम्मेदारियों को दोहराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *