आज जारी हो सकते हैं कॉस्टेबल फिजिकल एडमिट कार्ड, CRPF की वेबसाइट से करें डाउनलोड

SSC GD PET Admit Card 2023: उम्मीदवार अपना फिजिकल टेस्ट एडमिट कार्ड CRPF के भर्ती पोर्टल, rect.crpf.gov.in से डाउनलोड करें।

SSC GD PET Admit Card 2023 एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल परीक्षा 2022 के फिजिकल राउंड का आयोजन नोडल एजेंसी CRPF द्वारा 15 अप्रैल से किया जाना है। इसमें सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों के पीईटी एडमिट कार्ड आज 12 अप्रैल को जारी किए जा सकते हैं।

SSC GD PET Admit Card 2023: कर्मचारी चयन आयोग द्वारा विभिन्न अर्धसैनिक बलों में 50 हजार से अधिक कॉन्स्टेबल रैंक के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जा रही एसएससी कॉन्स्टेबल (जीडी) परीक्षा 2022 के पहले चरण लिखित परीक्षा के नतीजों की घोषणा 8 अप्रैल को किए जाने के बाद अगले चरण के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए करीब 4 लाख उम्मीदवारों के लिए दूसरे चरण में फिजिकल टेस्ट का आयोजन किया जाना है। इन उम्मीदवारों के फिजिकल टेस्ट के अंतर्गत शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) और शारीरिक मानक परीक्षा (पीएसटी) का आयोजन 15 अप्रैल से नोडल एजेंसी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बस (CRPF) द्वारा किया जाना है। इस चरण में सम्मिलित होने के लिए जरूरी एसएससी जीडी पीईटी एडमिट कार्ड 2023 सीआरपीएफ द्वारा जारी किए जाएंगे, जिनका इंतजार आज यानी बुधवार, 12 अप्रैल को समाप्त हो सकता है

SSC GD PET Admit Card 2023: CRPF की वेबसाइट से करें डाउनलोड कॉस्टेबल फिजिकल एडमिट कार्ड

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि सीआरपीएफ द्वारा एसएससी जीडी पीईटी एडमिट कार्ड 2023 को उम्मीदवारों के डाउनलोड के लिए आधिकारिक भर्ती पोर्टल, rect.crpf.gov.in पर लिंक एक्टिव किया जाएगा। उम्मीदवार इस पोर्टल पर अपनी पंजीकरण संख्या और जन्म-तिथि के विवरणों को भरकर सबमिट करके अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। प्रवेश पत्र का प्रिंट लेने के बाद इसकी सॉफ्ट कॉपी भी उम्मीदवारों को सेव कर लेनी चाहिए।

news reporter raju markam 9301309374

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *