छतरपुर जिले के लवकुश नगर कस्बे में भीषण आग, लग गई, सारा सामान जलकर खाक, करीब आठ लाख रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

आगजनी की घटना में सबसे अधिक नुकसान शेरू खान की किराना दुकान एवं पोल्ट्री फार्म की गुमटी में बताया जा रहा है। आगजनी में करीब सात से आठ लाख रुपये के नुकसान की आशंका है।

Fierce fire broke out in half a dozen gumtis, all the goods burnt to ashes

छतरपुर जिले के लवकुश नगर कस्बे में भीषण आगजनी की घटना सामने आई है। गुढ़ा तिराहे पर आधा दर्जन गुमटियों में अज्ञात कारणों के चलते सुबह लगभग 5:00 आग लग गई, आग इतनी विकराल थी कि देखते ही देखते उसने आधा दर्जन गुमटी दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस और नगर परिषद को दी। दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और जब तक आग पर काबू पाया जाता है, तब तक गुमटी दुकानों में रखा सामान जलकर खाक हो गया था।

सबसे अधिक नुकसान शेरू खान की किराना दुकान एवं पोल्ट्री फार्म की गुमटी में बताया जा रहा है। आगजनी में करीब सात से आठ लाख रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। वहीं, आगजनी से विद्युत लाइन के वायर भी जलकर क्षतिग्रस्त हुए हैं और घटनास्थल के आस-पास के एरिया की विद्युत व्यवस्था ठप्प हो गई है। साथ ही गुमटी दुकानों के पास लगा एक महुआ का पेड़ भी जलकर खाक हुआ है, जिसे नगर परिषद के अमले के द्वारा सुरक्षा की दृष्टि से गिराया गया है।

घटना और मामले की सूचना मिलने पर लवकुश नगर एसडीएम निशा अग्रवाल ने भी मौका मुआयना किया, फिलहाल अब तक आग लगने के कारण अज्ञात बताए जा रहे हैं। जहां एक ओर नगर परिषद का अमला कार्य में जुटा हुआ है, तो वहीं विद्युत कर्मी भी विद्युत व्यवस्था को दुरस्त करने में जुटे हुए हैं।

news reporter surendra maravi 9691702989

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *