27 भेड़ों को लूटने वाला एक आरोपी कानपुर से गिरफ्तार, तीन की तलाश जारी, CCTV फुटेज से पकड़ा गया बदमाश

मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिया के व्यक्ति की तलाश की गई, तो उस हुलिया का व्यक्ति मिला, जिसे पनकी पावर हाउस के पास कानपुर से गिरफ्तार किया गया। वारदात में शामिल अन्य तीन आरोपियों की तलाश जारी है।

One accused of robbing 27 sheep arrested from Kanpur, search continues for three

भेड़ों को चोरी करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी पुलिस ने थाना अमोला की लूट की घटना का 48 घंटे के अंदर खुलासा कर बड़ी कार्रवाई की है। घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर लूटी गई 27 नग भेड़ों में से 05 भेड़ें और घटना में प्रयुक्त अर्टिगा कार को जब्त कर लिया है। जिले के थाना अमोला पर फरियादी राजकुमार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि बीती रात को मेरे बरोदी वाले रोड किनारे खेत पर बने बाड़े से चार अज्ञात व्यक्ति मेरी भेड़ों को कार में चोरी करके ले जा रहे थे, तब मैंने और मेरे मामा ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो एक आदमी ने मेरे मामा के साथ लोहे के सरिया से मारपीट की। जिससे हम लोग डर गये और आरोपी मेरी भेड़ों में से 27 नग भेड़े और लोअर की जेब मे रखा ओप्पो कंपनी का मोबाइल फोन जबरदस्ती छीन कर ले गये। पीड़ित की रिपोर्ट पर थाना अमोला में अप.क्र. 64/23 धारा 394 भादवि 11, 13 एम.पी.डी.पी.के. एक्ट का अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया था।

CCTV फुटेज से मिला सबूत
शिवपुरी में गुरुवार को एक पत्रकारवार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदोरिया ने बताया कि वारदात के बाद अज्ञात आरोपियों की अतिशीघ्र गिरफ्तारी को लेकर टीमें बनाई गई। इसके बाद घटना के आरोपियों की पतारसी के लिए पेट्रोल पंपो, टोल टैक्स बेरियरो आदि के सीसीटीवी फुटेज खंगाले एवं मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। थाना प्रभारी अमोला उनि.संतोष भार्गव को मुखबिर से सूचना मिली कि घटना वाले दिन दो अप्रैल को उत्तरप्रदेश के जिला कानपुर की तरफ के अज्ञात व्यक्ति करैरा एवं सिरसोद तरफ देखे गये हैं, जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। इसके बाद तत्काल एक पुलिस टीम कानपुर भेजी गई।

मुखबिर की सूचना पर दबोचे आरोपी
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस टीम ने कानपुर पहुंचकर मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिया के व्यक्ति की तलाश की गई, तो उस हुलिया का व्यक्ति मिला, जिसे पनकी पावर हाउस के पास कानपुर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो उसके द्वारा बताया गया कि उसने अपने जीजा उसके दोस्त एवं दोस्त के दोस्त के साथ मिलकर जीजा द्वारा लाई गई अर्टिगा कार से घटना को अंजाम दिया था। सिरसौद के आसपास रैकी कर रात में घटना को अंजाम दिया जाना बताया, जिसके बाद पकड़े गये आरोपी से उसके हिस्से में मिली 05 नग भेड़ों एवं एक बिना नंबर की मारूती अर्टिगा कार को जब्त किया गया है। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है।

news reporter surendra maravi ,9691702989

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *