Watch: Nitish Kumar के लिए मंच से ये क्या बोल गए तेज प्रताप यादव? पास खड़े लोग भी लगे हंसने

Tej Pratap Yadav: लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की जुबान फिसल गई और उन्होंने मंच से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को नीतीश कुमार यादव कह दिया.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Watch: Nitish Kumar के लिए मंच से ये क्या बोल गए तेज प्रताप यादव? पास खड़े लोग भी लगे हंसने

Tej Pratap addresses Bihar CM as Nitish Kumar Yadav: लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं. अब तेज प्रताप यादव ने मंच से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर ऐसी बात कह दी है, जिसको लेकर खूब चर्चा हो रही है और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तेज प्रताप ने नीतीश कुमार को कह दिया ‘यादव’

बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) रोहतास पहुंचे थे, जहां वो एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे और इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई. तेज प्रताप यादव ने मंच से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(Nitish Kumar) को नीतीश कुमार यादव कह दिया. इसके बाद मंच पर मौजूद लोग हंसने लगे.

तेज प्रताप यादव ने तुरंत सुधार ली गलती

हालांकि, जब मंच पर मौजूद लोगों ने तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को ध्यान दिलाया तो उन्होंने तुरंत अपनी गलती सुधार ली और कहा कि इतिहास हमें बताता है कि हम सभी एक हैं. उन्होंने कहा, हम सब एक हैं. सभी भगवान श्री कृष्ण के वंशज हैं. यादव-माधव-रघु-यदु सभी भगवान राम और कृष्ण के वंशज हैं. इतिहास हमें बताता है कि हम सभी एक हैं. यही वजह है कि नीतीश कुमार के नाम के आगे ‘यादव’ लग जाता है.’

तेजस्वी की बात सुन मंच पर मौजूद लोग लगे हंसने

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की बात सुनकर मंच पर स्थित और आसपास मौजूद लोग हंसने लगे. इसके बाद तेज प्रताप यादव ने कहा कि आप लोग पूरी बात भी नहीं सुनते हैं और बस हंसने लग जाते हैं. बता दें कि तेज प्रताप यादव अख्तियारपुर में हाई स्कूल के संस्थापक रामधारी सिंह की 31वीं पुण्यतिथि पर आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे.

बिहार में ‘रोजगार का राज’ है, जंगलराज नहीं : तेज प्रताप

इससे पहले तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कहा था कि बिहार में ‘रोजगार का राज’ है. तेज प्रताप यादव ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिहार में ‘जंगलराज’ लौटने के दावे पर जवाब देते हुए कहा था कि बिहार नौकरी देने वाला राज्य बनता जा रहा है और इसलिए यहां ‘रोजगार का राज’ है न कि जंगलराज. कौन कह रहा है कि बिहार में जंगलराज है? यहां जंगलराज नहीं, बल्कि रोजगार का राज है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *