Shani Asta 2023: खतरे की घंटी है शनि देव का अस्त होना, इन लोगों की जिंदगी में मचेगा कोहराम

Shani Asta 2023 Date: शनि देव 17 जनवरी को कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इसके बाद वह 30 जनवरी को इसी राशि में अस्त हो जाएंगे. उनके अस्त होते ही कुछ राशि के जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Shani Asta 2023: खतरे की घंटी है शनि देव का अस्त होना, इन लोगों की जिंदगी में मचेगा कोहराम

Shani Asta 2023 Date and Time: न्याय के देवता और कर्मफल दाता कहे जाने वाले शनि देव 17 जनवरी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वह 30 साल बाद अपनी राशि कुंभ में गोचर करेंगे. इसके बाद शनि देव 30 जनवरी कुंभ में ही अस्त हो रहे हैं. शनि का अस्त होना कुछ राशियों के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकता है. इन लोगों की जिंदगी में परेशानियां खड़ी होनी शुरू हो जाएगी और धन हानि होने से आर्थिक स्थिति बिगड़ने लगेगी. ऐसे में आइए जानते हैं कि शनि अस्त होने से किन राशियों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा. 

सिंह राशि 

शनि के अस्त होने से सिंह राशि के जातकों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा. इस लोगों के दांपत्य जीवन में मुश्किलें पैदा होंगी. धन हानि होने से आर्थिक स्थिति बिगड़ने की आशंका है. कार्यस्थल या नौकरीपेशा लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. 

कर्क राशि 

शनि देव के अस्त होते ही कर्क राशि के जातकों के लिए मुश्किलें खड़ी होना शुरू हो जाएंगी. पारिवारिक मामलों में मुश्किल हालात पैदा होंगे. मानसिक तनाव होने से काफी चीजें बिगड़ने लगेंगी. खासकर सेहत पर प्रतिकूल असर पड़ सकता है. 

वृश्चिक राशि 

शनि देव अस्त होकर वृश्चिक राशि वालों की जिंदगी में असहज की स्थिति पैदा कर सकते हैं. इस राशि के लोगों को कार्यस्थल पर काफी दिक्कतें पैदा होंगी. कारोबारियों को भी विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है, नुकसान होने की आशंका है. सेहत का भी ध्यान रखें. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *