Happy Birthday Deepika: सामने आया Prabhas के साथ एक्ट्रेस की नई फिल्म का पहला लुक, पोस्टर देख फैंस बोले- फिर से कॉपी?

Prabhas Deepika Padukone एक नय पेयरिंग है जिसे एक साथ फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) में देखा जाएगा. दीपिका के बर्थडे पर इस फिल्म में दीपिका का लुक रिवील किया गया है. दीपिका के इस नए लुक वाले पोस्टर को देखकर लोगों को एक हॉलिवुड फिल्म की याद आ रही है…

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Happy Birthday Deepika: सामने आया Prabhas के साथ एक्ट्रेस की नई फिल्म का पहला लुक, पोस्टर देख फैंस बोले- फिर से कॉपी?

Project K Deepika First Look: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आखिरी बार फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं. इसके बाद, अब दीपिका शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ, फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में नजर आने वाली हैं. बता दें कि दीपिका पठान के साथ-साथ और भी कई सारी फिल्में कर रही हैं जिनमें ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) भी शामिल है. इस फिल्म में दीपिका पहली बार कृति सैनन (Kriti Sanon) के कथित बॉयफ्रेंड, ‘बाहुबली’ (Baahubali) एक्टर प्रभास (Prabhas) के साथ टीम-अप करेंगी. 5 जनवरी, 2022 यानी दीपिका के बर्थडे पर ‘प्रोजेक्ट के’ का उनका पहला लुक सामने आया है… 

Deepika के बर्थडे पर सामने आया Project K का उनका लुक

एक्टर प्रभास (Prabhas) और दीपिका के ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) को-स्टार ने एक्ट्रेस को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. प्रभास ने अपनी स्टोरी पर एक पोस्टर शेयर किया है जो दीपिका पादुकोण का प्रोजेक्ट के वाला लुक है. इस पोस्टर को फिल्म के मेकर्स ने भी शेयर किया है. दीपिका का चेहरा तो यहां नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनकी परछाई जरूर दिख रही है.  

Project K का पोस्टर देख फैंस बोले- फिर से कॉपी?

इस फिल्म का यह नया पोस्टर देखकर जहां कई फैंस ने एक्ट्रेस के लुक की तारीफ की है और कमेंट सेक्शन में यह कहा है कि वो फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं ज्यादातर कमेंट्स में यह लिखा जा रहा है कि दीपिका का यह लुक 2021 की हॉलिवुड फिल्म ‘ड्यून’ (Dune) की एक्ट्रेस ‘जेंडाया’ (Zendaya) की याद दिला रहा है और उसके जैसा है. कई लोगों को लग रहा है कि लुक वहां से कॉपी किया गया है.  

बता दें कि फिलहाल सिर्फ ये एक पोस्टर रिलीज हुआ है. आज के दिन शाहरुख खान ने ‘पठान’ में दीपिका के नए लुक का पोस्टर भी बर्थडे विश के साथ रिलीज किया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *