BJP Leader: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो सकता है बीजेपी का ये दिग्गज नेता, ट्वीट करके किया ऐलान

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की बात कही है, लेकिन उसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है. शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम के एक ट्वीट के जवाब में ये बात कही.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

BJP Leader: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो सकता है बीजेपी का ये दिग्गज नेता, ट्वीट करके किया ऐलान

Congress Bharat Jodo Yatra: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की बात कही है, लेकिन उसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है. शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम के एक ट्वीट के जवाब में ये बात कही. शहजाद पूनावाला ने कहा, जैसे ही देश विरोधियों के गैंग से ये यात्रा मुक्त होगी तो सबसे पहले मैं उससे जुड़ जाऊंगा.

दरअसल, शहजाद पूनावाला और आचार्य प्रमोद ट्विटर पर एक-दूसरे के सवाल का जवाब देते दिखे. शहजाद पूनावाला ने बुधवार को ट्विटर पर आचार्य प्रमोद को जन्मदिन की बधाई दी. जवाब में आचार्य प्रमोद ने लिखा, किसी दिन भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो. जवाब में शहजाद पूनावाला ने लिखा, जी स्वामी जी, इसीलिए तो आपको कांग्रेस का नहीं बल्कि देश का मानते हुए आपको महत्वपूर्ण सुझाव दिया. जैसे ही देश विरोधियों के गैंग से मुक्त होगी ये यात्रा तो सबसे पहले मैं जुड़ जाऊंगा. 

शहजाद पूनावाला ने लिखा, स्वामी जी जैसे ही भारत के टुकड़े टुकड़े चाहने वाले, अफजल गुरु के समर्थक, हिंदुत्व को ISIS कहने वाले, गौ माता को काटने वाले, श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले और धारा 370 को वापस लाने की पैरवी करने वालों से आपकी यात्रा मुक्त होगी तो जरूर ऐसी यात्रा में जुड़ेंगे. 

आचार्य प्रमोद ने शहजाद पूनावाला ने सवाल किया कि आज टीवी डिबेट में नहीं हो क्या. बीजेपी प्रवक्ता ने जवाब में लिखा, इसीलिए मैंने आपको कांग्रेसी नहीं, भारतीय मानते हुए ये सुझाव दिया. जैसे ही देश विरोधियों के गैंग से मुक्त होगी ये यात्रा तो सबसे मैं जुड़ जाऊंगा. बता दें कि राहुल गांधी के नेतृत्व में जारी भारत जोड़ो यात्रा उत्तर प्रदेश में है. 8 दिन के ब्रेक के बाद ये यात्रा मंगलवार को गाजियाबाद से फिर से शुरू हुई. राहुल गांधी की ये यात्रा 20 जनवरी को जम्मू-कश्मीर पहुंचेगी और 30 जनवरी को यात्रा समाप्त होगी.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *