Arjun Kapoor की बहन ने गर्लफ्रेंड Malaika को चटाई धूल, अपने स्टाइल से दी हॉट दीवा को मात

Malaika-Janhvi Fashion Face Off: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika ARora) का स्टाइल में कहीं मुकाबला नहीं है. अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी सिजलिंग तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. लेकिन इस बार मलाइका पर अर्जुन कपूर की बहन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का स्टाइल भारी पड़ गया. जान्हवी ने अपने फैशन से स्टाइलिश दीवा को मात दे दी.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

जिम लुक में नजर आईं मलाइका

जिम लुक में नजर आईं मलाइका

मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अपने स्टाइलिश जिम लुक को लेकर चर्चा में हैं. बॉडी फिटिंग लोअर, स्पोर्ट्स ब्रा और कैप के साथ मलाइका ने लोगों को परफेक्ट फिटनेस गोल दिया तो साथ में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट किया है.

फिटनेस फ्रीक हैं मलाइका

फिटनेस फ्रीक हैं मलाइका

अक्सर मलाइका अरोड़ा अपने वर्कआउट लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं. बॉलीवुड में मलाइका की फिटनेस और उनके जिम लुक की खूब चर्चा होती है. लेकिन इस बार मलाइका का स्टाइल थोड़ा फीका पड़ गया. 

जान्हवी के सामने फीका पड़ा लुक

जान्हवी के सामने फीका पड़ा लुक

दरअसल, अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा और बहन जान्हवी कपूर को आज उनके जिम के बाहर स्पॉट किया गया. जहां मलाइका बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आईं तो वहीं, जान्हवी ने भी लाइमलाइट लूटने में कसर नहीं छोड़ी

स्टाइल में जान्हवी ने मारी बाज

स्टाइल में जान्हवी ने मारी बाजी

जान्हवी कपूर ने लाइट पर्पल कलर के टाइट्स शॉट्स के साथ एक व्हाइट क्रॉप टॉप को कैरी किया था. उनका ये लुक सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आया. 

मलाइका को दी टक्कर

मलाइका को दी टक्कर

बंधे बाल, नो मेकअप लुक और पैरों में सिंपल चप्पल के साथ जान्हवी कपूर ने अपने इस कैजुअल वर्कआउट लुक को कम्पलीट किया था. 

इस फिल्म में आएंगी नज

इस फिल्म में आएंगी नजर

खैर, बात करें जान्हवी और मलाइका के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों मलाइका अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा जान्हवी जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *