Lakadbaggha Trailer Released: ‘कुत्ते’ से भिड़ेगा ‘लकड़बग्घा’! रिद्धि डोगरा और अंशुमन की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Lakadbaggha Trailer Released: Riddhi Dogra and Anshuman starrer LakadbagghaTrailer out.

Lakadbaggha Trailer Released टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा की फिल्म लकड़बग्घा का मंगलवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में रिद्धि अभिनेता अंशुमन झा के साथ धमाकेदार एक्शन करती हुई दिख रही हैं और अपने मिशन को पूरा करने लिए संघर्ष कर रही हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। Lakadbaggha Trailer Released: सुपर मॉडल मिलिंद सोमन और अंशुमन झा अभिनीत फिल्म लकड़बग्घा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में अंशुमन झा इंसान नहीं बल्कि सड़क किनारे रहने वाले जानवरों की जान बचाते हुए जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं।  

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अंशुमन झा अर्जुन नाम के लड़के की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जहां  उसके पिता के रूप में अभिनेता मिलिंद उन्हें बेजुबानों की रक्षा करने के लिए तैयार कर रहे हैं और मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग दे रहे हैं।

ट्रेलर में दिखा रोमांस का तड़का

ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन के बीच रोमांस का तड़का भी नजर आ रहा हैं, जहां अर्जुन एक पुलिस अधिकारी संग डेट पर जा रहा है तो दूसरी ओर दोनों के बीच जमकर एक्शन हो रहा है।  वहीं, ट्रेलर में अभिनेत्री काजोल की भी झलक दिख रही है, जोकि एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझा के लिए जांच करती हुई नजर आ रही हैं।

ऐसी होगी फिल्म का कहानी

अंशुमन और मिलिंद सोमन अभिनीत इस फिल्म की कहानी एक एनिमल लवर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जानवरों को चोट पहुंचाने वाले व्यक्तियों की जमकर पिटाई करता हुआ दिख रहा है और एक अवैध पशु व्यापार उद्योग का पता लगाने के लिए संघर्ष करता हुआ नजर आ रहा है। फिल्म में मिलिंद सोमन मार्शल आर्ट ट्रेनर की भूमिका निभा रहे हैं और अंशुमन उनके बेटे अर्जुन तो काजोल, रिद्धि डोगरा स्पेशल पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आने वाली हैं।     

कुत्ते से टकराएगी लकड़बग्घा

बता दें कि विक्टर मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये सोशल मैसेज देने वाली फिल्म लकड़बग्घा 13 जनवरी, 2023 को अर्जुन कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म कुत्ते के साथ सिनेमाघरों में क्लैश होने वाली है। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि फैंस लकड़बग्घा पर अपना प्यार बरसाते हैं या मल्टी स्टारर कुत्ते को देखना पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *