शौक ने ले ली जिंदगी, सेल्फी लेते समय दो युवकों की ट्रेन से जानकी एक्सप्रेस से कटकर दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना रविवार सुबह की है।

news reporter surendra maravi 9691702989

Bihar News: शौक ने ले ली जिंदगी, सेल्फी लेते समय दो युवकों की ट्रेन से कटकर मौत

बिहार के खड़गिया जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां रविवार सुबह जानकी एक्सप्रेस से कटकर दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों की पहचान जोगी शर्मा के पुत्र सोनू कुमार (18) व हीरालाल रजक के पुत्र नीतीश कुमार (18) के रूप में हुई है। घायल किशोर राजू साह का पुत्र अमन कुमार (16) है।

मां कात्यायिनी स्थान जा रहे थे

दरअसल, नीतीश अपनी मां व दो दोस्तों के साथ मां कात्यायिनी स्थान पूजा-अर्चना के लिए जा रहा था। इस बीच नीतीश ने माता को आगे भेज दिया। इसके बाद वह अपने दोनों दोस्तों के साथ सेल्फी लेने पुल संख्या-51 पर चला गया।

घने कोहरे के कारण नहीं दिखी ट्रेन

घने कोहरे के कारण तीनों को जानकी एक्सप्रेस नहीं दिखी। दो की ट्रेन से कटकर मौत हो गई, जबकि अमन ने पुल के नीचे छलांग लगा दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने अमन को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं हादसे की सूचना रेल थाना मानसी व थानाध्यक्ष निलेश कुमार को दी।

Suryanagari Express Derail: ट्रेन बेपटरी होने के 15 मिनट में पहुंच गई एंबुलेंस, जानिए क्या कहा यात्रियों ने

केस दर्ज किया गया

लगभग एक घंटे के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शवों को एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। थानाध्यक्ष निलेश कुमार ने बताया कि घायल का इलाज चल रहा है। इस संबंध में केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *