दोस्त को बचाने में नहर में कूदे युवक की मौत, दोस्त की तलाश में जुटी पुलिस

news reporter surendra maravi 9691702989

रविवार सुबह नहर में नहाने गए दो दोस्त आपस में थे दुकान मालिक और कर्मचारी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दुकान मालिक शमशेर का शव बरामद किया। दूसरे युवक की तलाश जारी है।

नहर में गिरने से एक युवक की मौत, एक लापता

नहर में गिरने से एक युवक की मौत, एक लापता –

सतना शहर के कोलकाता थाने अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर के पास से गुजरने वाली बाड़ सागर नहर की पूर्वा नहर में रविवार सुबह दो युवक पानी में बह गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश शुरू की। जिसमें एक युवक का शव बरामद हो गया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है। दोनों युवक सुबह नहर में नहाने के लिए गए थे। इसी दौरान फिसलने से गहरे पानी में चले गए। 

बता दें दोनों युवक ट्रांसपोर्ट नगर के पास टायर पंक्चर की दुकान चलाते थे। दोनों ही युवक मूलतः बिहार के बैसाली जिले के रहने वाले थे। सतना में कई वर्षों से रह रहे थे। दोनों युवक आपस में मालिक कर्मचारी थे। कर्मचारी मो. कादिर और दुकान मालिक मो. समशेर आज सुबह नहर में नहा रहे थे, तभी कादिर का पैर फिसल गया और वो गहरे पानी में डूबने लगा। 

दोस्त को बचाने में गई युवक की जान
कादिर बचाने के लिए शमशेर भी गहरे पानी में कूद गया। देखते ही देखते दोनों नहर के तेज बहाव में बह गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोलगवां पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने नहर में बहे दोनों युवकों की तलाश शुरू की। तलाश के दौरान शमशेर निवासी बिहार का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि कादिर की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *