Malaika Arora: दूसरी शादी के लिए तैयार हैं मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने खुद बताई ये खास वजह

मलाइका ने अपने लेटेस्ट एपिसोड में एक ऐसी बात कह दी है, जिसके लिए उनके फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Malaika Arora: दूसरी शादी के लिए तैयार हैं मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने खुद बताई ये खास वजह

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने डिजिटल शो की शुरुआत की है। इन दिनों वे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपने वेब शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस शो में एक्ट्रेस आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर नए और चौंका देने वाले खुलासे करती नजर आती हैं। अब मलाइका ने अपने लेटेस्ट एपिसोड में एक ऐसी बात कह दी है, जिसके लिए उनके फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि लेटेस्ट एपिसोड में उनकी बहन अमृता अरोड़ा शो में आई थीं।

दूसरी शादी कर सकती हैं मलाइका

अमृता अरोड़ा से बातचीत करते समय एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी शादी को लेकर खुलासा कर दिया है। बता दें कि मूविंग इन विद मलाइका फैंस के लिए काफी फायदा कर रहा है क्योंकि यहां मलाइका की लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब उन्हें मिल रहे हैं। हाल ही में शो के नए प्रोमो में मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा की क्लास लगाती नजर आ रही हैं। वे एक किस्सा सुनाती हैं कि कैसे मलाइका, अमृता को सरप्राइज देने और चीजों को सुलझाने के लिए गोवा चली गईं। बाद में दोनों की बात मां के खानदानी कंगनों पर आकर।

शादी करने की ये है वजह

शो में दोनों बहने इस बीच झगड़ती हुई नजर आई, लेकिन फैंस के लिए ये काफी एंटरटेनिंग पार्ट था। इस पर मलाइका कहती हैं कि वे शायद फिर से शादी करेंगी इसलिए कंगन की असली हकदार ने खुद हैं। इस तरह मलाइका ने ये भी बता दिया कि उनके फिर से शादी करने की वजह अर्जुन कपूर नहीं बल्कि उनकी मां हैं और उनका खानदानी कंगन है। वहीं इन दिनों न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए फिल्मी सितारे अपनी फेवरेट डेस्टिनेशन पर निकल पड़े हैं। हाल ही के एपिसोड में मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने न्यू ईयर प्लान के बारे में खुलासा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *