NEWS REPORTER SURENDRA MARAVI 9691702989

 पठान के लिए शाहरुख ने ली है इतनी ज्यादा फीस, जानिए दीपिका और जॉन ने कितने करोड़ किए चार्ज

शाहरुख के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। पठान फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। पठान फिल्म के लिए स्टारकास्ट ने अच्छी खासी फीस ली है।

Pathan Star Cast Fees: पठान के लिए शाहरुख ने ली है इतनी ज्यादा फीस, जानिए दीपिका और जॉन ने कितने करोड़ किए चार्ज

इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नए साल में शाहरुख अपनी फिल्मों के साथ बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म के साथ ही शाहरुख पूरे 4 साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने जा रहे हैं। शाहरुख के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। पठान फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। पठान फिल्म के लिए स्टारकास्ट ने अच्छी खासी फीस ली है।

पठान के लिए शाहरुख ने ली मोटी फीस

पठान फिल्म के बजट की बात करें तो फिल्म 250 करोड़ के बजट पर बनी है। किंग खान के लिए ये फिल्म काफी खास है। पठान को लेकर शाहरुख खुद भी काफी एक्साइटेड हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान इस फिल्म के लिए बाकी स्टार्स की तुलना में काफी बड़ा अमाउंट चार्ज किया है। पठान के लिए किंग खान ने 100 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। पठान में दीपिका पादुकोण एक बार फिर शाहरुख के साथ मिलकर धमाल करने वाली हैं। हाल ही में फिल्म पहला गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ है। जिसमें दीपिका और शाहरुख की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं पठान फिल्म के लिए दीपिका ने 15 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है।

न अब्राहम ने इतने करोड़ किए चार्ज

दीपिका और शाहरुख के अलावा फिल्म में जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में जॉन विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए जाॅन ने मोटी रकम वसूली है। उन्होंने पठान के लिए करीब 20 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है। हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भी पठान में अहम भूमिका निभा रही हैं। उनकी फीस को लेकर अब तक किसी तरह की कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *