Dy. Editor Sachin Rai 8982355810 for gondwanalandnews.com

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज ने वापस ली याचिका, बहरीन जाने की मांगी थी अनुमत

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने विदेश जाने की अनुमति के लिए दिल्ली की एक कोर्ट में दाखिल की गई याचिका वापस ले ली है। इससे पहले ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में जैकलीन गुरुवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं। यहां उनकी याचिका पर सुनवाई शुरू हुई।
मामले की सुनवाई के दौरान जज ने कहा कि पहले आरोप तय होने चाहिए। आप याचिका वापस ले सकती हैं। वरना मैं एक न्यायिक आदेश पारित करूंगा। इसके बाद अभिनेत्री ने अपने वकीलों के साथ बात की और कोर्ट को बताया कि वह फिलहाल अपनी याचिका वापस ले रही हैं।

जैकलीन फर्नांडीज

जैकलीन फर्नांडीज

बता दें कि अभिनेत्री जैकलीन अपने परिवार के पास बहरीन जाना चाहती थीं। वह 23 दिसंबर 2022 से 5 जनवरी 2023 तक वहां रहना चाहती थीं। इस अर्जी पर कोर्ट को आज निर्णय सुनाना था।

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस

बता दें कि जैकलीन इस वक्त 200 करोड़ के ठगी मामले में फंसी हैं, जो महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है। जैकलीन ईडी से पूछताछ में यह स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्होंने ठग सुकेश से महंगे तोहफे लिए थे।  जैकलीन का नाम ईडी की चार्जशीट में दर्ज है। 

जैकलीन फर्नांडीज

जैकलीन फर्नांडीज – फोटो : सोशल मीडिया

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते जैकलीन के विदेश जाने पर रोक लगाई गई है। वहीं, जैकलीन ने कोर्ट से बहरीन जाने की इजाजत मांगी। वहां उनके पेरेंट्स रहते हैं। इस केस के चलते एक्ट्रेस उनसे मिलने नहीं जा पाई हैं। जैकलीन ने अपनी अर्जी में कहा है कि वह अपनी बीमार मां से मिलना चाहती हैं, उन्हें 23 दिसंबर से 5 जनवरी तक  बहरीन जाने की अनुमति दी जाए। मगर आज एक्ट्रेस ने अर्जी वापस ले ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *