इंदौर पहुंचे मशहूर गायक कैलाश खेर, कहा- महाकाल पहला ऐसा ज्योतिर्लिंग जिसके लिए स्तुति गान बना

कैलाश खेर ने कहा कि देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में महाकाल ऐसा ज्योतिर्लिंग है, जिसके लिए स्तुतिगान तैयार हुआ है। गीत को तैयार होने में सवा महीने का समय लगा। उज्जैन में महाकाल लोक का कल यानी 11 अक्टूबर को लोकार्पण होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम छह बजे उज्जैन पहुंचेंगे। समारोह में ख्यात गायक कैलाश खेर अपनी प्रस्तुति देंगे और इस दौरान महाकाल का स्तुतिगान भी लांच होगा। समारोह में शामिल होने से पहले कैलाश खेर सोमवार को इंदौर प्रेस क्लब में पहुंचे और पत्रकारों से मुलाकात की।

कैलाश खेर ने कहा कि देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में महाकाल ऐसा ज्योतिर्लिंग है, जिसके लिए स्तुतिगान तैयार हुआ है। गीत को तैयार होने में सवा महीने का समय लगा। सवाया तो हमारे यहां शुभ माना जाता है। 108 संगीतकारों ने मिलकर इसे तैयार किया है। 21 ब्राह्मणों के श्लोक भी गीत में सुनाई देंगे। नाथ संप्रदाय के 21 कलाकारों ने इसमें बीन बजाई है।

कैलाश खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान का दूत बताते हुए कहा कि वे देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जो मंदिरों पर ध्यान दे रहे हैं। इससे पहले हमें कोई ऐसा प्रधानमंत्री नहीं दिखा, जो मंदिरों पर ध्यान दे। मोदी मंदिर परिसरों पर ध्यान दे रहे हैं। छोटी-छोटी गलियों को विस्तारित कर दे। मंदिर परिसर में फूल बेच रहे हैं, प्रसाद बेच रहे हैं, उनके बारे में भी सोचा। 

खेर ने कहा कि अब देश के मन की दशा बदल रही है। यह देशवासी भी महसूस कर रहे हैं। हमारे देश की ताकत अध्यात्म है। यही देश को बचाकर रखेगी। कैलाश खेर ने कहा कि उन्होंने फिल्मों के लिए गाने बहुत से गाए हैं, लेकिन फिल्म देखने का शौक नहीं है। खेर ने बताया कि उन्होंने बाहुबली फिल्म देखी है। वह काफी अच्छी भी लगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *