15 महीने में गिरी कांग्रेस सरकार को 18 माह में वापस लाने का दावा ठोक रहे कमलनाथ ! दमदार रणनीति के साथ मैदान में उतरने की तैयारी

छिंदवाड़ा। पांच राज्यों में कांग्रेस की करारी शिकस्त के बाद अब प्रदेश में भी कांग्रेस ने धरातल पर तैयारियां शुरू कर दी है. इसी के चलते छिंदवाड़ा में 4 जिलों के कार्यकर्ताओं का सोमवार को एक दिवसीय जन जागरण और प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को नसीहत दी.

कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए हर जोर कोशिश

छिंदवाड़ा समेत सिवनी, बालाघाट और बैतूल के कार्यकर्ताओं के लिए एक दिन का जन जागरण और प्रशिक्षण शिविर कांग्रेस ने आयोजित किया, इसमें खुद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सीपी मित्तल और सांसद नकुल नाथ शामिल हुए. कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को दो टूक कहा कि, चुनाव में मात्र 18 महीने बचे हैं, ऐसे में हर कार्यकर्ता को गांव, गली और मोहल्ले में जाकर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाना है और भाजपा सरकार की गलत नीतियों के बारे में जनता को हकीकत बताना है. उन्होंने कहा कि, जरूरी नहीं है कि सभा बड़ी हो 5 से 10 लोगों के बीच भी बैठकर मीटिंग की जा सकती है और फिर यही चैन आगे बढ़ना चाहिए जिससे 18 महीने बाद फिर से कांग्रेस की सरकार मध्यप्रदेश में बन सके.

माफी नहीं मांगना, जनता को हकीकत बताना

कमलनाथ ने कहा कि, 2023 के विधानसभा चुनाव में हमें जनता के सामने जाकर कोई माफी नहीं मांगनी हैं, क्योंकि हमारी 15 महीने की सरकार ने कर्ज माफी से लेकर जनता के हित में सभी काम किए हैं. उन्हें सिर्फ हकीकत बताना है कि, भाजपा ने खुद सदन में स्वीकार किया है कि किसान का कर्जा माफ किया है इसके अलावा सरकार द्वारा किए गए जनता के झूठे वादे और सरकार को धोखे से गिराने जैसी हकीकत जनता को समझाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *