KKR की जीत पर जमकर झूमे ‘पठान’, विराट कोहली के साथ किया कुछ ऐसा, दंग रह गए फैंस

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में रोज दर्शकों के लिए मजेदार मुकाबले खेले जा रहे हैं। 6 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच शानदार मुकाबला खेला गया। इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद शाहरुख खान ने विराट कोहली ने मुलाकात की और उनके साथ डांस भी किया।

Ipl 2023 Kkr win against Rcb shahrukh khan hugs virat kohli and dance on Jhoome Jo Pathaan see viral video

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया। इसमें कोलकाता की टीम ने धाकड़ प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की। ईडन गार्डन्स में खेले गए इस मैच को देखने के लिए कोलकाता के मालिक शाहरुख खान भी पहुंचे। उन्होंने मैच के बाद विराट कोहली के साथ डांस भी किया जिसका वीडियो हर तरफ वायरल है।

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए मैच में अपनी टीम की विशाल जीत के बाद शाहरुख खान काफी खुश नजर आए। शाहरुख मैदान पर आए और उन्होंने सभी खिलाड़ियों को गले लगाया। उन्होंने कोहली से भी मुलाकात की और उन्हें कसकर गले लगाया। इसके बाद उन्होंने विराट कोहली को पठान फिल्म के फेमस गाने ‘झूमे जो पठान’ के डांस स्टेप्स भी सिखाए। जिसका वीडियो हर तरफ वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि दोनों कितने खुश हैं।

Ipl 2023 Kkr win against Rcb shahrukh khan hugs virat kohli and dance on Jhoome Jo Pathaan see viral video

शाहरुख खान ,

शाहरुख ने पहले विराट कोहली से हाथ मिलाया और फिर उनके गाल खींचे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मैदान पर विराट ने शाहरुख खान के साथ झूमे जो पठान सॉन्ग पर डांस भी किया। फैंस को यह वीडियो खूब पंसद आ रहा है। दोनों की तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं।

बता दें की केकेआर ने इस मैच में आरसीबी को बुरी तरह हराया। कोलकाता ने पहले खेलने के बाद 20 ओवरों में 7 विकेट पर 204 रन बनाए थे। इसके जवाब में बैंगलोर की टीम 123 रनों पर ही ढेर हो गई। कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 81 रन से हराकर चार साल बाद इस मैदान पर वापसी करते हुए आईपीएल 2023 की अपनी पहली जीत दर्ज की।

news reporter surendra maravi 9691702989

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *