युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की चिकन कॉर्नर की दुकान के ऊपर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली

जींद के कुमारन मोहल्ला निवासी दीपक ने मंगलवार देर शाम को मीट मार्केट में चिकन कॉर्नर के ऊपर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल पहुंचाया,

Youth committed suicide by hanging himself in Jind

जींद में ससुराल वालों के द्वारा बेइज्जती किए जाने व पत्नी को साथ ले जाने से खफा युवक ने चिकन कॉर्नर की दुकान के ऊपर फांसी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली। शहर थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर मृतक की पत्नी समेत 5 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार
कुमारन मोहल्ला निवासी दीपक ने मंगलवार देर शाम को मीट मार्केट में चिकन कॉर्नर के ऊपर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल पहुंचाया। मृतक के पिता बलराज ने पुलिस को दी। शिकायत में बताया कि उसके बेटे दीपक की शादी सुनाम पंजाब निवासी सुमन के साथ लगभग 7 साल पहले हुई थी।

पति-पत्नी की कहासुनी के चलते सुमन ने अपने मायके वालों को बुला लिया, जिसके चलते दीपक की साली गीता साले नाथी व अन्य दीपक की बेइज्जती की जिसके बाद आरोपित दीपक की पत्नी सुमन को अपने साथ ले गए, कुछ समय के बाद दीपक खफा होकर चिकन कॉर्नर पर पहुंच गया, और छत पर जाकर फांसी का फंदा लगा लिया। बलराज ने आरोप लगाया कि दीपक को उसकी पत्नी तथा ससुरालीजनों ने आत्महत्या के लिए मजबूर किया है। शहर थाना पुलिस ने बलराज की शिकायत पर मृतक की पत्नी सुमन, साली गीता, साला नाथीराम, बुआ और सास के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी के अनुसार
शहर थाना के जांच अधिकारी श्री कृष्ण ने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत पर पत्नी समेत पांच लोगों के खिल आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लि है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है

NEWS,REPORTER,SURENDRA,MARAVI,9691702989

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *