लखनऊ: सीएम योगी आज बांटेंगे पुलिस, PAC और अग्निशमन सेवा के 9055 लोगों को नियुक्ति पत्र, 37000 कांस्टेबलों की भर्ती का ऐलान संभव

लखनऊ (Lucknow)  के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सुबह 10:00 बजे कार्यक्रम का आयोजन होगा… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) वीडियो संदेश के माध्यम से निुयक्ति पत्र लेने वाले अभ्यर्थियों को वीडियो संदेश के जरिए मार्गदर्शन  करेंगे.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

लखनऊ: सीएम योगी आज बांटेंगे पुलिस, PAC और अग्निशमन सेवा के 9055 लोगों को नियुक्ति पत्र, 37000 कांस्टेबलों की भर्ती का ऐलान संभव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) 26 फरवरी को 11 बजे से लखनऊ स्थित इंदिरा प्रतिष्ठान (Indira Pratishthan) में वर्ष 2021-22 की परीक्षा के नवनियुक्त उप निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी वीडियो संदेश के माध्यम से अभ्यर्थियों का मार्गदर्शन  करेंगे. इस अवसर पर लखनऊ के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा.  

दारोगा भर्ती के चयनित अभ्यर्थी को नियुक्ति पत्र 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज दारोगा भर्ती (Daroga Bharti) के चयनित अभ्यर्थी को नियुक्ति पत्र देंगे. लखनऊ (Lucknow)  के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सुबह 10:00 बजे कार्यक्रम का आयोजन होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) वीडियो संदेश के माध्यम से निुयक्ति पत्र लेने वाले अभ्यर्थियों को वीडियो संदेश के जरिए मार्गदर्शन  करेंगे. इस अवसर पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और सुरेश खन्ना कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. शनिवार को कार्यक्रम स्थल पर व्यवस्था का जायजा लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने समय से सभी तैयारियां पूर्ण करने का निर्देश दिया.

कार्यक्रम का समय
समय: 26 फरवरी, पूर्वाह्न 10:00 बजे, स्थान: इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान, लखनऊ

37000 कांस्टेबलों की भर्ती का ऐलान संभव
माना जा रहा है कि इस दौरान सीएम योगी राज्य में बहु प्रतीक्षित 37000 कांस्टेबल पदों पर भर्ती (Recruitment on 37000 constable posts) का भी ऐलान कर सकते हैं. दिसंबर में पुलिस विभाग ने रिक्तियों की संख्या बढ़ाने के संबंध में सूचना जारी की थी. बता दें कि कई महीनों से यूपी पुलिस कांस्टबल भर्ती शुरू होने का इंतजार है. उम्मीद है कि यूपी पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड की तरफ से जल्दी ही इस संबंध में कोई सूचना जारी की जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *