Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम ने की दूसरी शादी, जानें किससे किया निकाह? अपना पता भी बदला

Dawood Ibrahim Wife: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) ने दूसरी शादी कर ली है और इसके साथ ही उसने पाकिस्तान में अपना पता भी बदल लिया है.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम ने की दूसरी शादी, जानें किससे किया निकाह? अपना पता भी बदला

Dawood Ibrahim Second Marriage: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) ने दूसरी शादी कर ली है और इसका खुलासा राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की जांच में सामने आया है. एनआईए को इस बात की जानकारी दाऊद के एक करीबी रिश्तेदार ने दी है और बताया है कि दाऊद ने दूसरा निकाह कर लिया है. इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा हुआ है कि दाऊद ने अपनी पहली पत्नी महजबीं को भी तलाक नहीं दिया है. 

दाऊद इब्राहिम ने किससे किया दूसरा निकाह?

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की जांच में पता चला है कि दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) की दूसरी पत्नी पाकिस्तानी पठान है. एनआईए को दाऊद के रिश्तेदार ने दूसरी शादी के बारे में बताया है, लेकिन इस बात की जानकारी नहीं दी है कि दूसरी पत्नी कहां की रहने वाली है और उसकी दाऊद से शादी कब हुई.

दाऊद ने पाकिस्तान में अपना पता भी बदला

मराठी न्यूजपेपर लोकमत में छपी रिपोर्ट के अनुसार, एनआईए (NIA) की जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) ने कराची में अपना पता भी बदल लिया है और वो अब डिफेंस एरिया में शिफ्ट हो गया है. जांच में एजेंसियों को क्लू मिला है कि दाऊद ने कुछ दिन पहले पाकिस्तान में अपना पता बदला है और फिलहाल कराची में पाकिस्तानी रक्षा मंत्रालय से संबंधित इलाके में रहने लगा है.

1993 बम धमाकों के बाद से पाकिस्तान में है दाऊद

बता दें दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) भारत में मोस्ट वॉन्टेड है और साल 1993 में मुंबई में हुए बम धमाकों के बाद से ही वह पाकिस्तान में रह रहा है. लेकिन, पाकिस्तान दाऊद के अपने यहां होने से हमेशा इनकार करता रहा है. हालांकि, इसके कई सबूत भी सामने आ चुके हैं कि दाऊद पाकिस्तान में ही रह रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *