Amrapali Dubey Vs Akshara Singh: गदर मचाकर जीत ली दुनिया सारी, जानें.. कमाई के मामले में कौन है किस पर भारी?

Amrapali Dubey and Akshara Singh आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह दोनों ही भोजपुरी सिनेमा पर आज राज कर रही हैं. पॉपुलैरिटी में दोनों किसी से पीछे नहीं लेकिन कमाई के मामले में एक दूसरे को ये पछाड़ती नजर आ रही हैं.   

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Amrapali Dubey Vs Akshara Singh: गदर मचाकर जीत ली दुनिया सारी, जानें.. कमाई के मामले में कौन है किस पर भारी?

Bhojpuri Actress Net Worth: भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस की बात करें तो आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह का नाम सबसे ऊपर आता है. दोनों ही एक्ट्रेस काफी पॉपुलर हैं और भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रही है. लेकिन कमाई के मामले में कौन सी हसीना किस पर भारी हैं चलिए बताते हैं आपको. बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा सिंह को काफी पसंद किया गया था. वहीं आम्रपाली दुबे के जलवे भी कम नहीं. इंडस्ट्री में महज 8साल में ही आम्रपाली ने वो सब हासिल कर लिया है जिसका सपना हर कलाकार देखता है. दर्शकों का प्यार तो दोनों को ही बराबर मिल रहा है लेकिन कमाई के मामले में किसने किसको पछाड़ा है चलिए बताते हैं. 

आम्रपाली दुबे की इतनी है कमाई
2014 में आम्रपाली ने निरहुआ संग अपनी पहली फिल्म की जो जबरदस्त हिट रही. बस इस फिल्म के बाद से आम्रपाली आगे ही आगे बढ़ती जा रही हैं और आज उनकी पॉपुलैरिटी सांतवे आसमान पर है. निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव संग उनकी जोड़ी लोगों को खूब रास आई लिहाजा वो सबसे ज्यादा उन्हीं के साथ फिल्में कर चुकी हैं. अब उनकी इनकम की बात करें तो आम्रपाली हर फिल्म के लिए 8-10 लाख तक चार्ज करती हैं. इसके अलावा स्टेज शो के लिए भी  आम्रपाली 3-4 लाख रुपए तक लेती हैं. उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो अब तक ये हसीना 14 करोड़ की संपत्ति की मालकिन बन चुकी हैं.

अक्षरा सिंह भी नहीं किसी से कम 
बात अक्षरा की करें तो पवन सिंह संग जोड़ी जमा चुकीं ये भोजपुरी एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बंटोर लेती हैं. अक्षरा सिंह इनकम के मामले में भी किसी से कम नहीं. पिछले साल वो भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस का खिताब भी हासिल कर चुकी हैं. वो एक फिल्म के लिए 30 लाख तक चार्ज कर रही हैं. रिपोरर्ट्स की माने तो इस तरह वो कुल 60 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति की मालकिन हैं. तो यानि पॉपुलैरिटी में भले ही आम्रपाली का जवाब नहीं लेकिन कमाई के मामले में अक्षरा उन पर भारी पड़ती दिखती हैं.   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *