Tiger Shroff के जबड़े से इस हैंडसम हंक ने निकाली बड़ी एक्शन फिल्म, हाथ मलते रह गए एक्टर!

Tiger Shroff New Movie: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के हाथ से एक बड़ी फिल्म निकल गई है. लक्ष्य राज आनंद की अपकमिंग फिल्म में टाइगर को विद्युत जामवाल (Vidyut JammWal) ने रिप्लेस किया है. 

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Tiger Shroff के जबड़े से इस हैंडसम हंक ने निकाली बड़ी एक्शन फिल्म, हाथ मलते रह गए एक्टर!

Vidyut Jammwal Replaced Tiger Shroff: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Movies) लंबे समय से कोई हिट फिल्म नहीं दे पा रहे हैं. ऐसे में मेकर्स की अब टाइगर पर से भरोसा उठने लगा है, उसी का नतीजा है कि टाइगर (Tiger Shroff New Movie) के हाथों से एक बड़ी एक्शन फिल्म फिसल गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Action Film) के जबड़े से विद्युत जामवाल ने एक बड़ी एक्शन फिल्म खींच ली है. रिपोर्ट्स की मानें तो अटैक के डायरेक्टर लक्ष्य राज आनंद की अनटाइटल्ड फिल्म में मेकर्स ने टाइगर की जगह अब विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को कास्ट कर लिया है. 

आखिर कैसे निकली टाइगर के हाथों बड़ी फिल्म 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Upcoming Movies) पिछले काफी समय से अपनी फिल्म ‘हीरोपंति’ को लेकर बिजी चल रहे हैं. ऐसे में टाइगर किसी दूसरे प्रोजेक्ट पर ध्यान भी नहीं दे रहे हैं. पीपींगमून.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर ने शेड्यूल के कारण अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म से अपने हाथ खींच लिए हैं. जबसे टाइगर (Tiger Shroff Hindi Movie) के हाथ से फिल्म जाने की खबर सामने आई है, तभी से सोशल मीडिया पर चर्चाएं छिड़ गई हैं कि टाइगर में अब वो दम नहीं रहा है, एक यूजर ने तो लिखा-दिशा पाटनी के जाने के बाद से ही टाइगर श्रॉफ का धंधा बैठ गया है. टाइगर को नेपो किड बताकर भी खूब ट्रोल किया जा रहा है. 

बॉलीवुड में एक बार फिर एक्शन फिल्मों का दौर! 

साल 2023 में कई एक्शन फिल्म्स रिलीज होने वाली है. एक्शन फिल्म्स की फेहरिस्त में अब एक नया नाम जुड़ गया है. लक्ष्य राज आनंद की फिल्म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwa) जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं. विद्युत जामवाल की नई फिल्म की शूटिंग जून 2023 में की जाएगी.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *