Kareena Kapoor से पूछा, किसके बाल सबसे ज्यादा पसंद है? पति Saif Ali Kha को छोड़ लिया इस एक्टर का नाम

Kareena kapoor: करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) बी-टाउन की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हालांकि, जब उनसे पूछा गया कि एक्ट्रेस को छोड़ कर वो कौन सा स्टार है जिसके बाल उन्हें पसंद हैं. इस सवाल पर करीना ने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का नाम लेकर किसी और एक्टर का नाम लिया.  

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Kareena Kapoor से पूछा, किसके बाल सबसे ज्यादा पसंद है? पति Saif Ali Kha को छोड़ लिया इस एक्टर का नाम

Kareena like SRK hair: करीना कपूर  (Kareena Kapoor Khan) हमेशा से ही अपने परफेक्ट लुक को लेकर चर्चा में रही हैं. बॉलीवुड की फैशन डीवा करीना कपूर को करोड़ों लड़कियां स्टाइल के मामले में फॉलो करती हैं. वहीं, जब एक इवेंट में करीना से पूछा गया कि वो कौन सा एक्टर है जिसके बाल बहुत अच्छे हैं? इस सवाल के जवाब में करीना ने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का नाम नहीं लिया. दरअसल, करीना ने सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का नाम लिया. 

वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में जब एक रिपोर्टर बेबो से पूछता है कि-‘खुद के अलावा आपको इंडस्ट्री में किसके बाल पसंद है?’ इसके बाद करीना थोड़ा सोचती हैं और फिर कहती हैं- ‘मुझे लगता है कि शाहरुख खान के बाल बहुत अच्छे हैं’. वैसे, इस बात में कोई शक नहीं हैं कि जब शाहरुख को लेकर लड़कियों में क्रेज आज भी बरकरार है. 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बात करें शाहरुख खान और करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की तो अगली बार करीना कपूर तब्बु (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ फिल्म ‘द क्रू’ में नजर आएंगी. इसके अलावा शाहरुख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. ‘पठान’ 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अहम भूमिका में हैं. ‘पठान’ के अलावा शाहरुख के पास ‘डंकी’ और ‘जवान’ जैसी शानदार फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *