ब्यूटी क्वीन ने पहनी ऐसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, मच गया बवाल

  • मिस वियतनाम के मंच पर बवाल
  • मॉडल के कपड़ों पर खड़े हुए सवाल

सिर्फ अजीबो गरीब कपड़े पहनने के लिए भारत में ही बवाल नहीं होता है. दुनिया में कई ऐसे देश है जहां न्यूडिटी को बिलकुल बढ़ावा नहीं दिया जाता है. इसी सीरीज में एक ब्यूटी क्वीन की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दी हैं.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

ब्यूटी क्वीन ने पहनी ऐसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, मच गया बवाल

नई दिल्ली: देश विदेश से कई बार ऐसी खबरें सामने आती हैं जिन्हें सुनकर हम अकसर चौंक उठते हैं. ऐसा ही कुछ हाल में एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट के दौरान हुआ. दरअसल ब्यूटी क्वीन ने एक ऐसी ड्रेस पहनी थी जो पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट थी. जिसे देखकर वहां के लोगों ने मॉडल को खूब खरी-खोटी सुनाई.

पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस

Model Phuong Anh ने हाल ही में एक येलो कलर की काफी पतले ट्रासपेरेंट मटिरियल की ड्रेस पहनी थी. वो स्टेज पर पहले रनर अप को खिताब देने पहुंची थीं. ऐसे में 2022 मिस वियतनाम को ब्यूटी क्वीन के इस गाउन के लिए सबसे माफी मांगनी पड़ रही है.

आगे रखेंगे ध्यान

इस ड्रेस को देख भड़के फैंस के लिए शो के ऑर्गेनाइजर्स ने माफीनाम जारी किया है. ऑर्गेनाइजर्स का कहना है कि हमें इस बात का खेद है कि Phuong Anh की आउटफिट इस तरीके की थी.जब ड्रेस को किन्हीं खास एंगल से देखा गया तो ब्यूटी क्वीन का पूरा शरीर दिखाई दे गया.

आउटफिट होती है सिलेक्ट

ऐसे में ऑर्गेनाइजर्स ने कहा कि उन्हें दुख है कि उन्होंने शुरू में ही इस पर एक्शन नहीं लिया. ऐसे में कहते हैं कि शो के दौरान पहलनने जाने वाली ड्रेसेस को काफी ध्यान से सिलेक्ट किया जाता है. ऐसे में लोगों ने मॉडल को चेतावनी दी कि वो अगली बार से अपनी आउटफिट्स का ध्यान रखे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *