Govinda की पत्नी सुनीता को नहीं चाहिए ‘चीची’ जैसा पति, कहा- ‘मैं प्यार में दीवानी थी इसलिए सब बर्दाश्त किया’

Govinda: बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी हैं. हालांकि, उन्होंने यहां पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया और फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार बनें. उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानते हैं कुछ बातें. 

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Govinda की पत्नी सुनीता को नहीं चाहिए 'चीची' जैसा पति, कहा- 'मैं प्यार में दीवानी थी इसलिए सब बर्दाश्त किया'

Govinda Personal Life: हीरो नंबर वन यानी गोविंदा (Govinda) ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं. गोविंदा का स्टाइल, डांस और उनकी कॉमिक टाइमिंग फैंस को बेहद पसंद आया करती थी. आपको बता दें कि गोविंदा (Govinda) ने अपने अब तक के करियर में 165 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. उनके पिता अरुण अहूजा भी एक एक्टर थे. हालांकि, पिता के साथ गोविंदा (Govinda) के रिश्ते ठीक नहीं रहे. लेकिन गोविंदा अपनी मां से बेहद मोहब्बत करते थे. गोविंदा अपनी मां से सिर्फ प्यार ही नहीं करते थे बल्कि उनकी पूजा करते थे. 

मां के पैर धोकर पीते थे

गोविंदा अपनी मां को भगवान की तरह पूजते थे. इतना ही नहीं वो अपने जन्मदिन के दिन मां के पैर धोकर पिया करते थे. इस बात का खुलासा खुद गोविंदा ने एक इंटरव्यू में किया था. वहीं, बॉलीवुड स्टार का अपनी मां के लिए ऐसा प्यार देखकर उनकी पत्नी सुनीता अहूजा ने एक शो में कहा था कि अगले जन्म में उन्हें गोविंदा जैसा पति नहीं चाहिए लेकिन उनके जैसा बेटा जरूर चाहिए. हालांकि, सुनीता ने ये बात मजाक में कही थी. 

 पत्नी बनना चाहती है मां

दरअसल, गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे जहां दोनों ने अपनी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए. द कपिल शर्मा शो में सुनीता ने गोविंदा का उनकी मां के लिए कितना प्यार था ये भी शेयर किया. स्टार वाइफ ने कहा- पूरी दुनिया में गोविंदा अपनी मां को सबसे ज्यादा प्यार किया करते थे. उन्होंने अपनी लाइफ में गोविंदा जितना अच्छा बेटा नहीं देखा. इतना ही नहीं शो में सुनीता ने ये भी कहा कि वो सबसे अच्छे बेटे हैं लेकिन पति नहीं. मैं चाहती हूं कि अगले जन्म में गोविंदा मेरा बेटा बनें. सुनीता ने बताया किल जब उनकी गोविंदा से शादी हुई थी तब उन्होंने यही कहा था कि उनके घर में मां की मर्जी चलती है. गोविंदा के प्यार में मैं भी थी. इसी वजह से मुझे हर बात मंजूर थी.’ खैर, अपनी मां के लिए गोविंदा का प्यार किसी से छिपा नहीं रहा. वो अक्सर अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां को ही देते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *