Video: स्मृति ईरानी ने पहनी भगवा रंग की बिकनी, टीमएमसी ने नेता शेयर की वीडियो

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Besharam Rang Controversy: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर विवाज जारी है. इस पर अब भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस भिड़ गए हैं. टीएमसी के स्पीकर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की भगवा रंग की बिकनी पहने हुए वीडियो शेयर की है. 

Video: स्मृति ईरानी ने पहनी भगवा रंग की बिकनी, टीमएमसी ने नेता शेयर की वीडियो

Besharam Rang Controversy: फिल्म पठान के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर जमकर विवाद हो रहा है. गाने पर हिंदूवादी संगठन ऐतराज जता रहे हैं. हिंदूवादी संगठनों का कहना है कि ‘बेशर्म रंग’ गाने में भगवा रंग को बेशर्म रंग बताया गया है. गाने में अदाकारा दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकनी पहनी है. इससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं. इस विवाद में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस पार्टी आमने सामने आ गई हैं.

स्मृति ने पहनी बिकनी

इस मामले में टीएमसी के नेता रिजू दत्ता ने स्मृति ईरानी का एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें स्मृति ईरानी ने भगवा रंग की ड्रेस पहनी हुई है. वीडियो साल 1998 के मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट का है. उन्होने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि “बॉयकॉट स्क्वैड के नफरत फैलाने वाले बेवकूफ, जो फिल्म में भगवा रंग की बिकिनी पर शाहरुख खान का बहिष्कार कर रहे हैं उन्हें स्मृति ईरानी का भी बहिष्कार करना चाहिए, क्योंकि उन्होंने 1998 में ‘भगवा बिकिनी’ पहनी थी, लेकिन वह केंद्रीय कैबिनेट मंत्री हैं. उन पर कार्रवाई क्यों नहीं?”

बीजेपी को रिप्लाई में ट्वीट किया वीडियो

रिजू दत्ता ने बीजेपी के स्पीकर अमित मालवीय के एक ट्वीट के जवाब में स्मृति ईरानी का वीडियो ट्वीट किया. अमित मालवीय ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें सिंगर अरिजीत सिंह ‘रंग दे तू मोहे गेरुआ…’ गाना गा रहे हैं. अमित मालवीय ने ट्वीट में लिखा कि “‘यह अहसासों की एक शाम थी. मिस्टर बच्चन से अरिजीत तक, जिन्होंने ममता बनर्जी को याद दिलाया कि बंगाल का भविष्य भगवा है…” 

भगवा रंग नहीं किसी की जायदाद

रिजू दत्ता ने ट्विटर पर लिखा कि “क्या भगवा रंग भाजपा की निजी जायदाद है? इसके लिए उन्हें किसने हक दिया है? अगर वो दीपिका पादुकोण जैसी औरतों को भगवा रंग में अपनी पसंद के कपड़े पहनने के लिए गाली दे रहे हैं, तो उन्हें यह भी देखना चाहिए कि उनकी केंद्रीय मंत्री ने 1998 में भगवा रंग की ही बिकिनी पहनी थी.”

क्या है पूरा मामला?

ख्याल रहे कि ‘बेशर्म रंग’ फिल्म पठान का है. इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अहम किरदार में हैं. फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ पहले ही रिलीज किया है. गाने को काफी लोगों ने पसंद किया है तो कई लोगों ने इस पर ऐतराज जताया है. कुछ हिंदूवादी ऑर्गनाइजेशन ने कहा है कि गाने को फिल्म से हटाया जाए वर्ना फिल्म का बहिष्कार किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *