होटल, क्लब और रिसोर्ट में डीजे पार्टी से लेकर लाइव सांग से होगा नए साल का वेलकम नए साल का स्वागत करने के लिए खास तैयारी की गई हैं

news reporter surendra maravi 9691702989

New Year Welcome in Jabalpur : होटल, क्लब और रिसोर्ट में डीजे पार्टी से लेकर लाइव सांग से होगा नए साल का वेलकम

नए साल का जश्न मनाने के लिए शहर तैयार है। होटल से लेकर क्लब और रिसोर्ट में नए साल का स्वागत करने के लिए खास तैयारी की गई हैं। कहीं पर डीजे पार्टी के साथ नए साल का स्वागत होगा तो कहीं पर लाइव सांग-म्यूजिक और लजीज व्यंजनों के साथ पुराने साल को अलविदा किया जाएगा। कई जगहों पर इस बार नाइट थीम पार्टी से लेकर पराम्परिक संगीत भी रखा गया है, ताकि शाम से रात तक सुकून भरे पल बिताए जा सकें। इस बीच बच्चों के लिए मनोरंजन गेम भी रखे गए हैं।

आज रात ठीक 12 बजे शहर के युवा से लेकर हर उम्र के लोग जोश भर देने वाले संगीत के बीच 2022 को अलविदा कहकर 2023 का दिल खोल कर स्वागत करेंगे। इस खास पल को यादगार बनाने के लिए शहर और आसपास की होटल, क्लब और रिसोर्ट पूरी तरह से सज सवार गए हैं। जबलपुर समेत दिल्ली, मुंबई, गोवा, अहमदाबाद और कोलकत्ता से डीजे शुक्रवार को ही पहुंच गए और उन्होंने शनिवार सुबह से ही अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है।

कल्चुरी, भेड़ाघाट और बरगी रिसोर्ट में काला डिनर

इस पल को यादगार बनाने के लिए मध्यप्रदेश पर्यटन निगम ने अपनी सभी होटल और रिसोर्ट में खास व्यवस्था की है। होटलों में रूके पर्यटकों के लिए परांपरिक संगीत-नृत्य से लेकर गाला भोजन की व्यवस्था की है। यहां पर बोन फायर की भी खास व्यवस्था की गई है। जबलपुर में पर्यटन विभाग की कल्चुरी होटल में नए साल के स्वागत के लिए लाइव गीत-गजल से लेकर काला डिनर का आयोजन किया गया है। इधर बरगी और भेड़ाघाट में पर्यटन विभाग की होटल में भी खास व्यवस्था की गई है।

कालोनियों में भी जश्न की तैयारी

इस बीच शहर लोगों ने भी होटल या रिसोर्ट जाने की बजाए अपनी कालोनियों में ही न्यू ईयर पार्टी का इंतजाम किया गया है। इसके लिए महिलाएं, बच्चों से लेकर बड़े और बुजुर्गों के लिए गीत संगीत संध्या, परांपरिक भोजन और गेम रखे हैं। अधिकांश आपर्टमेंट की सोसायटियों के मेम्बर ने नए साल का स्वागत करने के लिए भी इस बार बाहर से डीजे और एंकर बुलाए हैं, ताकि वे होटल जाने की बजाए अपनी सोसायटी के लोगों के बीच ही इस खास पल को यादगार बना सकें।

यह है तैयारी

– होटलों में एक सप्ताह पहले से ही न्यू ईयर पार्टी की बुकिंग शुरू हो गई थी।

– शहर से लगे बायपास पर बनीं अधिकांश होटलों में बुकिंग फुल हो गई है।

– इस बार न्यू ईयर सेलीब्रेशन पार्टी में फैमली और कवल की एंट्री ज्यादा रखी हैं।

– होटल और रिसोर्ट में गीत-संगीत पार्टी के साथ रूकने की भी व्यवस्था की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *