repoted by surendra maravi 9691702989

दो करोड़ के गांजे की तस्करी करते गिरफ्तार, ग्वालियर से ट्रक में भरकर खेप जा रही थी इंदौर

गुना में गांजे की तस्करी पकड़ी गई है। ट्रक में भरकर 750 किलो गांजा ग्वालियर से इंदौर ले जाया जा रहा था। गुना पुलिस ने चालक को भी गिरफ्तार किया है। 

गुना पुलिस ने 750 किलो गांजा पकड़ा है।

मध्य प्रदेश में नशे के खिलाफ अभियान चल रहा है, पर नशे के कारोबारी तस्करी कर रहे हैं। गुना में एक ट्रक में भरकर ले जाई जा रही गांजे की खेप पुलिस ने पकड़ी है। ग्वालियर से गांजा इंदौर ले जाया जा रहा था। एक तस्कर भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है।

जानकारी के अनुसार गुना के हाईवे पर नाकेबंदी कर ट्रक को पकड़ा गया है। एसपी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि कैंट थाना प्रभारी विनोद कुमार छावई को मुखबिर से सूचना मिली थी 27 नवंबर को ग्वालियर से इंदौर तरफ जा रहे ट्रक में बड़ी मात्रा में गांजा ले जाया जा रहा है। सारा माल ट्रक क्रमांक आरजे 09 जीसी 7772 में भरा है। पुलिस ने हाईव पर नाकेबंदी की। दूरदर्शन केंद्र के पास संदिग्ध ट्रक को रोका गया। ड्राइवर बद्रीलाल यादव निवासी रतनखेड़ी जिला आगर से पूछताछ की तो उसने मादक पदार्थ की तस्कारी कबूली। 

पुलिस ने तलाशी में ट्रक में रखे 75 पैकेट गांजे के जब्त किए। इसका वजन किया तो यह 750 किलोग्राम निकला। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थ के साथ ही ट्रक को भी जब्त कर लिया। जब्त माल की कीमत 2 करोड़ रुपये आंकी गई है। एसपी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस तस्करी से जुड़े अन्य आरोपियों का भी खुलासा किया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *