reporter by surendra maravi 9691702989

संदिग्ध हालत में एलएलबी की छात्रा ने की आत्महत्या, तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

चकेरी के हरजिंदर नगर में एलएलबी की छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में मकान की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। मौके पर पहुंची टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। मकान मालिक व अन्य किराएदारों से पूछताछ की जा रही है।

मकान और छात्रा की फाइल फोटो

कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर में संदिग्ध परिस्थितियों में एलएलबी की छात्रा ने तीन मंजिला मकान की छत से कूदकर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचित किया। वहीं, फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं।

मूल रूप से गुजरात के सूरत के उथना गोविंद नगर निवासी सुभाष बाथम की बेटी रजनी बाथम (24) रामबाबू गुप्ता के मकान में चार माह पहले किराये पर रहने आई थी। वह माल रोड स्थित बीएनडी कॉलेज से एलएलबी परीक्षा की तैयारी कर रही थी।

रामबाबू की बहू श्वेता ने बताया कि गुरुवार को वह बच्चे को लेने स्कूल गई थी। रजनी मकान की तीसरी मंजिल की छत पर थी। इलाके के लोगों के अनुसार उन्हें तेज आवाज आई। इस पर बाहर निकलकर देखा, तो रजनी लहुलुहान होकर नीचे पड़ी थी।

परिजन आनन फानन उसे एम्बुलेंस से कांशीराम अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकार होने पर मौके पर एसीपी चकेरी अमरनाथ यादव समेत पुलिस बल पहुंचा और मकान मालिक व अन्य किराएदारों से पूछताछ की।

साथ ही फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्र किए। एसीपी चकेरी ने बताया कि मृतका का मोबाइल और चप्पल छत पर पड़ा मिला है। आशंका है कि फोन पर किसी से बात करने के बाद रजनी ने छत से कूदकर जान दी है। मोबाइल को कब्जे में लिया गया है। मामले की जांच कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *