Reported By Dy. Editor Sachin Rai 8982355810

शहनावाज को किस नाम से बुलाती हैं देवोलीना? शादी के बाद पहली बार स्पॉट हुईं नई-नवेली जोड़ी का देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी ने तहलका मचा दिया है। 14 दिसंबर को कोर्ट मैरिज करने के बाद शहनवाज और देवोलीना को हर कोई देखना चाहता था, जो कि ये इच्छा अब एक्ट्रेस ने पूरी कर दी है। दोनों एक इवेंट में दिखाई दिए हैं। यहां की तमाम तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

Devoleena Bhattacharjee First Appearance With Husband
देवोलीना भट्टाचार्जी अपने पति शहनवाज शेख के साथ।

हाइलाइट्स

  • देवोलीना भट्टाचार्जी और शहनवाज की शादी
  • शहनवाज के साथ देवोलीना हुईं पहली बार स्पॉट
  • देवोलीना भट्टाचार्जी का वीडियो हुआ वायरल

देवोलीना भट्टाचार्जी, जिन्होंने ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाया था, वह इन दिनों अपनी शादी की वजह से खबरों में बनी हुई हैं। चारों तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है। 13 दिसंबर से ही वह सोशल मीडिया पर अपनी प्री-वेडिंग रिचुअल्स की फोटोज और वीडियो शेयर कर रही थीं। सभी को ये महज एक मजाक लग रहा था लेकिन जब उन्होंने खुद इसकी पुष्टि की तो सबके कान खड़े हो गए। हैरानी के मारे आंखे फटी रह गई। अब देवोलीना और शहनवाज शेख पब्लिक इवेंट में नजर आए हैं, उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। उसमें पपाराजी के सवालों के भी एक्ट्रेस जवाब दे रही हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके अलावा उन्होंने हल्दी और मेहंदी का भी वीडियो और फोटो पोस्ट किया था। अब वह पति शहनवाज के साथ एक इवेंट में नजर आई हैं। दोनों साथ में पहली बार नजर आए, जिसके बाद फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस दौरान एक्ट्रेस ने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहन रखा था।

पति को किस नाम से बुलाती हैं देवोलीना?

तीन साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने शादी की। इवेंट में दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे थे। पपाराजी ने एक्ट्रेस से सवाल किया कि वह अपने पति को किस नाम से बुलाती हैं। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- हर किसी को पता है। बिग बॉस से सब जानने के लिए तरस रहे थे कि शोनू कौन है तो ये हैं मेरे शोनू। इसके अलावा इनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें ये दोनों साथ में डांस कर रहे हैं।

लोगों ने देवोलीना-शहनवाज को किया ट्रोल

अब देवोलीना के इन वीडियोज के वायरल होने के बाद लोगों ने कमेंट करना शुरू किया। एक यूदर ने लिखा- बावरी क्यों हुई पड़ी है ये इतनी? एक ने लिखा- इसको कोई और नहीं मिला। कुछ ने एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड रश्मि देसाई के बारे में भी पूछा कि वह कहां हैं। एक यूजर ने लिखा- प्यार इतना अंधा होता है ये पता नहीं था। एक ने तो हद कर दी। लिखा- रिलैक्स बॉयज। तलाक जल्द ही देखने को मिलेगा। एक यूजर ने कहा- लंगूर के हाथ में अंगूर। एक ने कहा- जोकर लग रहे हैं दोनों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *