गला दबा कर की हत्या और दफना दी थी लाश, पुलिस ने आरोपितों को किया गिरफ्तार शांतिलाल पाटले 28 दिसंबर से बिना बताये कहीं चले जाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना कसडोल में दर्ज हुई थी।

news reporter surendra maravi 9691702989

Crime News: गला दबा कर की हत्या और दफना दी थी लाश, पुलिस ने आरोपितों को किया गिरफ्तार

बलौदाबाजार। कसडोल थाना क्षेत्र के अंतर्गत चार दिनों से लापता एक प्रधानपाठक का शव बरामद हुआ है। आरोपितों ने मृतक प्रधानपाठक की हत्या कर लाश को जमीन के नीचे गढ्ढा कर दफना दिया था। दरअसल, पुरानी रंजिश में करदा के प्रधानपाठक की हत्या कर शव को दफनाने का मामला आया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।PauseUnmute

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते 29 दिसंबर को हाल कसडोल खम्हरिया निवासी सविता पाटले ने अपने पति शांतिलाल पाटले (45) के 28 दिसंबर को 11 बजे से बिना बताये कहीं चले जाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना कसडोल में दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज कर पता तलाश कर रही थी। विवेचना के दौरान 28 दिसंबर को शांतिलाल के साथ देखे जाने वाले संदेही संजय श्रीवास निवासी कसडोल एवं श्रृजन यादव निवासी कसडोल से पूछताछ की गई। जिस पर पहले तो इन्होंने गुमराह करने का प्रयास किया। फिर कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि शांतिलाल पाटले के कार में बैठा कर जंगल ले गए और पुरानी रंजिश एवं आपसी दुश्मनी के कारण डंडे से मारकर एवं स्कार्प से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। लाश को बाबा सोनाखान रोड ग्राम पोड़ी के आगे रोड किनारे गढ्ढे में दफन किये हैं।

इस घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारी उप पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह को थाना प्रभारी केसी दास ने दी जिसके बाद टीम गठित कर घटनास्थल पहुंचकर शव को कार्यपालीक मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में शव को बाहर निकलवाया गया। वहीं आरोपित संजय श्रीवास (34) साल निवासी इंदिरा कालोनी वार्ड क्र. तीन कसडोल एवं श्रृजन यादव (19) निवासी इंदिरा कालोनी वार्ड दो कसडोल को गिरफ्तार कर उनके बताए अनुसार घटना में प्रयुक्त डंडा, स्कार्प एवं मृतक के चप्पल जब्त कर शव को पीएम के लिए भेजा गया। वहीं कार को बिलासपुर ले जाकर छोड़ने में आरोपितों के साथी भागवत दास निवासी वार्ड नं. 10 ब्राम्हण पारा कसडोल को भी गिरफ्तार किया गया है। जल्द कार की बरामदगी की जाएगी। वहीं दोनों आरोपितों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *